हरियाणा

Gurugram News: अवैध शराब रखने और बेचने वालों के खिलाफ गुरूग्राम पुलिस की कार्रवाई, आठ आरोपी गिरफ्तार

Gurugram Crime News: गुरूग्राम पुलिस ने गिरफ्तार सभी आरोपियों के कब्जे से अवैध शराब बरामद की है। पुलिस ने संबंधित पुलिस स्टेशनों में आरोपियों के खिलाफ आठ अलग-अलग मामले दर्ज किए हैं।

Gurugram News: गुरुग्राम में पुलिस ने अवैध शराब रखने और बेचने के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है। गुरुग्राम पुलिस ने अलग-अलग जगहों से अवैध शराब के साथ आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

गुरुग्राम पुलिस की सीआईए मानेसर टीम ने थाना खेड़कीदौला क्षेत्र से गौरव को 130 पव्वे अवैध देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है.

इसके अलावा डीएलएफ फेज-3 एरिया से 24 बोतल बीयर, 88 पव्वे अंग्रेजी शराब, 78 पव्वे अंग्रेजी शराब, 16 बोतल देसी शराब, साढ़े नौ पव्वे देसी शराब और 173 पव्वे अवैध देसी शराब के साथ बब्लू को गिरफ्तार किया गया।

इसके अलावा पुलिस टीम द्वारा आरोपी शिवम को दो पैकेट अवैध देशी शराब के साथ थाना सेक्टर-17/18, गुरूग्राम एरिया से गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा आरोपी गौरव उर्फ ​​गोलू को थाना सेक्टर-17/18 गुरूग्राम क्षेत्र से एक स्कूटर व 10 पैकेट अवैध देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया।

कई आरोपी गिरफ्तार
आरोपियों के अलावा मंजीत को भी सीआईए टीम ने फारूकनगर से 18 बोतल अवैध देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया था। दूसरे आरोपी शिवम को सीआईए सेक्टर-17 टीम ने गुरुग्राम के सेक्टर-14 थाना क्षेत्र से 200 पव्वे अवैध देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है.

गौरव नाम के एक अन्य आरोपी को भी सेक्टर-17 की सीआई टीम ने 200 पव्वे अवैध देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया. इसके अलावा सीआईए सेक्टर-17 पुलिस टीम द्वारा दिलशाद अंसारी को 100 पव्वे अवैध देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ पहले भी मामले दर्ज हैं
सभी आठ आरोपियों के कब्जे से कुल 58 बोतल, 87 हाफ, 891 पैक और पांच पैकेट अवैध शराब बरामद की गई। पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों के आपराधिक रिकॉर्ड से पता चला कि आरोपी बब्लू के खिलाफ थाना डीएलएफ फेज-3 गुरुग्राम में एक्साइज एक्ट के तहत एक मामला, आरोपी मंजीत के खिलाफ थाना फरुखनगर में एक्साइज एक्ट के तहत दो मामले, आरोपी गौरव उर्फ ​​गोलू के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत दो मामले दर्ज होना सामने आया है। आरोपी दिलशाद अंसारी के खिलाफ सेक्टर-17/18, गुरुग्राम में अधिनियम के तहत दो मामले दर्ज किए गए हैं।

दिवाली पर बिक्री के लिए शराब एकत्रित की गई
सभी आरोपियों के कब्जे से अवैध शराब जब्त करने पर उनके खिलाफ संबंधित थानों में आठ अलग-अलग मामले भी दर्ज किए गए हैं। आरोपियों ने दिवाली पर बेचने के लिए अवैध शराब इकट्ठा की थी, लेकिन इससे पहले कि वे मुनाफा कमा पाते, पुलिस सूत्रों ने पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर अवैध शराब बरामद की है।

इस बीच, गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों को अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार कर लिया है और अलग-अलग पुलिस स्टेशनों में मामले दर्ज किए हैं. गिरफ्तार आरोपियों को आगे की कार्रवाई के लिए जिला अदालत में पेश किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button