हरियाणा

Ballabhgarh-Mohana Four Lane:बल्लभगढ़-मोहना रोड को फोरलेन बनाने का काम हुआ शुरू,इस रोड से होगा सीधा कनेक्ट

बल्लभगढ़-मोहना रोड को फोरलेन करने का काम तेजी पकड़ रहा है।प्रतिबंध हटने के बाद तारकोल रोड का निर्माण शुरू हो गया है।

Ballabhgarh-Mohana Four Lane:बल्लभगढ़-मोहना रोड को फोरलेन करने का काम तेजी पकड़ रहा है।प्रतिबंध हटने के बाद तारकोल रोड का निर्माण शुरू हो गया है।

यह भी पढे :Income Tax In 1950: 1950 में क‍ितना लगता लगता था इनकम टैक्‍स? अब कितना लगता है Tax, चौंकाने वाली है जानकारी

मच्छगर से दयालपुर के बीच काम आरभ हो गया है।दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे लिंक रोड को केजीपी एक्सप्रेसवे से जोड़ने के लिए बल्लभगढ़-मोहना रोड को फोरलेन करने का काम चल रहा है।

60 करोड़ रुपये की लागत से 12 किमी लंबी सड़क का चौड़ीकरण किया जा रहा है।इसका काम नवंबर 2022 में शुरू हुआ था और एक साल में पूरा होना था, लेकिन फंड की कमी और अन्य कारणों से सड़क का निर्माण धीमा था।

Ballabhgarh-Mohana Four Lane

सड़क पर रुका हुआ काम दिसंबर में फिर से शुरू हुआ था,लेकिन पिछले हफ्ते जीआरपी के तीसरे चरण पर रोक के कारण इसे रोक दिया गया था।

अब जब प्रतिबंध हटा दिए गए हैं,तो हरियाणा राज्य सड़क और पुल विकास निगम ने सड़क निर्माण तेज गति से फिर से शुरू कर दिया है।Ballabhgarh-Mohana Four Lane

गांवों के मध्य भाग में काम रुका हुआ है,अधिकारी इसे जल्द शुरू कराने की बात कह रहे हैं।हरियाणा राज्य सड़क एवं पुल विकास निगम के डीजीएम राहुल सिंह ने कहा कि सड़क का काम चल रहा है।आने वाले दिनों में काम में तेजी लायी जायेगी।हमारा प्रयास है कि मई-जून तक सड़क तैयार कर ली जाए।Ballabhgarh-Mohana Four Lane

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button