हरियाणा

Sirsa Crime News:हरियाणा के सिरसा मे जेबीटी टीचर ने अपने पति व ससुराल वालों पर प्रताड़ित करने का लगाया आरोप,

21 साल तक साथ रहने के बाद शनिवार को सिरसा में एक महिला टीचर को उसके पति और ससुर ने बेरहमी से पीटा और घर से बाहर निकाल दिया।

Sirsa Crime News :21 साल तक साथ रहने के बाद शनिवार को सिरसा में एक महिला टीचर को उसके पति और ससुर ने बेरहमी से पीटा और घर से बाहर निकाल दिया।पीड़ित ने डायल 112 पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढे :Dushyant Singh Chautala:WFI विवाद पर बोले हरियाणा के डिप्टी सीएम,खेल और राजनीति अलग-अलग ही अच्छे

घटना की सूचना डायल को देने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की इसके बाद पीड़िता ने एएसपी दीप्ति गर्ग से गुहार लगाई और एएसपी के आदेश पर सिविल लाइन पुलिस ने पीड़िता के पति और ससुर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली।

पीड़िता जेबीटी टीचर मोनिका ने बताया कि वह कैथल की अशोक गार्डन कॉलोनी की रहने वाली है। वह वर्तमान में अपने पति और बच्चों के साथ राम कॉलोनी सिरसा में रह रही है।Sirsa Crime News

पुलिस को दी शिकायत में मोनिका ने बताया कि उसका 15 अक्टूबर को राम कॉलोनी निवासी अमित अनेजा के साथ अफेयर हो गया था। मोनिका शादी से पहले ही शिक्षा विभाग में जेबीटी टीचर के पद पर कार्यरत हैं।मोनिका का कहना है कि उनके परिवार ने शादी के लिए अपनी हैसियत से ज्यादा पैसे दिए थे।

शादी के 21 साल बाद भी उसके ससुराल वालों ने दहेज को लेकर उसे मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान करना बंद नहीं किया।मोनिका ने बताया कि 9 नवंबर 2023 को वह सुबह ड्यूटी पर जाने के लिए घर से निकल रही थी।

इसी दौरान उसके पति अमित और ससुराल वाले बिना वजह उसके साथ मारपीट करने लगे।तीनों ने उसे लात,घूंसों और वाइपर से पीटा।अपनी सुरक्षा के लिए 112 डायल करें।पुलिस के आने तक ससुराल वाले उसे पीटते रहे।

मोनिका ने बताया कि उसने डायल 112 पुलिस को पूरी कहानी बताई।इसके बाद पुलिस ने सुझाव दिया कि वह पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराए। पुलिस उसे इलाज के लिए सरकारी अस्पताल नहीं ले गयी।Sirsa Crime News

जब शाम को मोनिका ने अपनी मां कमलेश और चाचा रमेश निवासी कैथल को फोन किया और उन्हें सारी बात बताई। इसके बाद उसके परिजन सिरसा पहुंचे और उसे सिरसा सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने उसका इलाज किया और एमएलआर रिपोर्ट दी।

पुलिस को दी शिकायत में मोनिका ने बताया कि उसके ससुराल वाले प्रभावशाली लोगों से परिचित थे।डायल 112 पर शिकायत करने और कहानी बताने के बाद भी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया।

इसके बाद मोनिका ने एएसपी दीप्ति गर्ग से मुलाकात कर न्याय की गुहार लगाई।मोनिका का कहना है कि आरोपी उसे और उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।Sirsa Crime News

उन्होंने एएसपी से कहा कि हम आपको सिरसा में काम नहीं करने देंगे और न ही आपके बच्चों को पढ़ने देंगे। अगर तुम दोबारा यहां आए या तुम्हारे बच्चे यहां आए तो हम तुम्हें और तुम्हारे बच्चों को मार डालेंगे।

Sirsa Crime News

मोनिका का कहना है कि अगर उसे और उसके बच्चों को कुछ हुआ तो उसके पति और ससुराल वाले जिम्मेदार होंगे।

एएसपी के आदेश के बाद सिविल लाइन पुलिस ने आरोपी पति अमित और उसके ससुर के खिलाफ आईपीसी की धारा 323/498ए/506/34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।मामले की जांच शुरू कर दी गई है।Sirsa Crime News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button