हरियाणा

Roads Eenovated Karnal : करनाल मे जलमाना गांव से चकमुंद्रिका गांव तक सड़क का होगा सुदृढ़ीकरण और चौड़ीकरण

एक सरकारी प्रवक्ता ने कहा कि यह परियोजना 1.41 करोड़ रुपये की लागत से जलमाना गांव से चकमुंद्रिका गांव तक 2.3 किलोमीटर लंबी सड़क को चौड़ा और मजबूत करेगी।

Roads Eenovated Karnal : हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने करनाल जिले के असंध में 10 ओडीआर सड़कों की विशेष मरम्मत और सुधार के लिए प्रशासनिक मंजूरी दी। इन सड़कों पर 25 करोड़ रुपये की लागत आने की उम्मीद है आएगी।

यह भी पढे :Haryana Weather 29 February 2024 : हरियाणा मे आज रात सक्रिय होगा एक नया पश्चिमी विक्षोभ, होगी रिमझिम बारिश

एक सरकारी प्रवक्ता ने कहा कि यह परियोजना 1.41 करोड़ रुपये की लागत से जलमाना गांव से चकमुंद्रिका गांव तक 2.3 किलोमीटर लंबी सड़क को चौड़ा और मजबूत करेगी। इसके अलावा दादूपुर लिंक रोड के चौड़ीकरण और सुदृढ़ीकरण पर 89.41 लाख रुपये खर्च होंगे।

असंद से डेरा गामा तक सड़क के सुदृढ़ीकरण पर 3.32 करोड़ रुपये, असंद से खिजराबाद 4 KM के सुदृढ़ीकरण पर 3.65 करोड़ रुपये शामिल हैं। 10 KM तक लंबी सड़क, 1.5 KM लंबे असंध बाईपास के सुदृढ़ीकरण पर 2.02 करोड़ रुपये किए जाएगे ।

गांव राहड़ा से लालैन तक सड़क के पुनर्निर्माण, चौड़ीकरण और सुदृढ़ीकरण पर 2.42 करोड़ रुपये और गांव बस्सी बीर बस्सी-एससी बस्ती की 80 मिमी इंटरलॉकिंग ब्लॉक सड़क के निर्माण पर 72.71 लाख रुपये खर्च होंगे।

गांव खेड़ी सरफली से राहड़ा तक 6.8 KM सड़क के सुदृढ़ीकरण पर 4.80 करोड़ रुपये खर्च होंगे।गगसीना से ऐंचला 3.6 KM सड़क के सुदृढ़ीकरण पर 2.22 करोड़ रुपये, सालवान से डिडवाड़ा तक 3.5 KM सड़क के पुनर्निर्माण के लिए 3.55 करोड़ रुपये खर्च होंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button