बड़ी खबर

New Chief Minister:एमपी और छत्तीसगढ़ में नई सरकार का शपथग्रहण कार्यक्रम आज,शपथग्रहण कार्यक्रम मे नरेंद्र मोदी,अमित शाह, जेपी नड्डा होने शामिल

मध्य प्रदेश के नये मुख्यमंत्री मोहन यादव आज सीएम पद की शपथ लेंगे।शपथ ग्रहण समारोह भोपाल के लाल परेड ग्राउंड स्थित मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में होगा।

New Chief Minister:मध्य प्रदेश के नये मुख्यमंत्री मोहन यादव आज सीएम पद की शपथ लेंगे।शपथ ग्रहण समारोह भोपाल के लाल परेड ग्राउंड स्थित मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में होगा।

समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई दिग्गज नेता शामिल होंगे।विष्णु देव साय भी छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे।मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये हैं।

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद नए मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान हो गया है।इससे पहले लोगों के मन में एक ही सवाल था कि इन दोनों राज्यों का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा?

मध्य प्रदेश कार्यालय में विधायक दल की बैठक के बाद सर्वसम्मति से डॉ.मोहन यादव को बीजेपी का नेता चुना गया।शिवराज कैबिनेट के पूर्व मंत्री मोहन यादव को विधानसभा का नेता चुना गया है।छत्तीसगढ़ में विष्णुदेव साय का नाम लिया गया है।

मोहन यादव और विष्णु देव साय बुधवार को मुख्यमंत्री पद और गोपनीयता की शपथ लेंगे।मंगलवार को दिनभर तैयारियां चलती रहीं।सुरक्षा के लिए हजारों की संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।पीएम के स्वागत और नए मुख्यमंत्री और डिप्टी सीएम को शुभकामनाएं देने वाले बैनर और पोस्टर भी लगाए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button