हरियाणा

Nayab Singh Saini: हरियाणा के करनाल के बीजेपी कार्यालय पहुंचे सीएम सैनी, दुष्यंत चौटाला पर साधा निशाना

Haryana News: मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सेना उन्हें निर्णायक जवाब देगी. लोगों को याद है कि मोदी सरकार ने लोगों के लिए काम किये हैं. उन्होंने कहा कि लोग खुश हैं और बीजेपी हरियाणा में 10 की 10 लोकसभा सीटें जीतेगी.

Nayab Singh Saini: मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी करनाल में बीजेपी के कर्ण कमल कार्यालय पहुंचे. बैठक के दौरान सैनी ने दुष्‍यंत चौटाला पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि भी दी.

सेना निर्णायक जवाब देगी
उन्होंने कहा, “हमारी सेना उन्हें निर्णायक जवाब देगी।” मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस सरकार में लोगों का शोषण हुआ. लोगों को याद है कि मोदी सरकार ने लोगों के लिए काम किये हैं.

उन्होंने कहा कि लोग खुश हैं और बीजेपी हरियाणा में 10 की 10 लोकसभा सीटें जीतेगी. जनता हमारे साथ है क्योंकि हमने जनता के हित में काम किया है.

तैयारियां पूरी हो चुकी हैं
इस बीच, मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि नामांकन की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। नामांकन कल भरे जायेंगे. कार्यकर्ता उत्साहित हैं और जनता हमारे साथ है. जनता एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी को प्रधानमंत्री बनाएगी और भाजपा हरियाणा की 10 की 10 लोकसभा सीटें जीतेगी।

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने भी भाजपा सरकार द्वारा जनहित में किए गए कार्यों का बखान किया। सीएम ने कहा कि हरियाणा में डबल इंजन सरकार ने लोगों के लिए कई योजनाएं शुरू की हैं.

जनहित का मामला
उन्होंने जनहित की बात भी की और विपक्ष पर भी निशाना साधा. उन्होंने भेदभाव और फिजूलखर्ची को लेकर कांग्रेस पर भी निशाना साधा. उन्होंने दुष्यंत चौटाला पर भी निशाना साधा.

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी आज बीजेपी करण कमल कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और मीडिया से बात की. उन्होंने कल होने वाले नामांकन के बारे में भी जानकारी साझा की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button