हरियाणा

Mukhyamantri Teerth Darshan Yojana:हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर बुजुर्गों को 22 जनवरी 2024 के बाद करवाएंगे अयोध्या में राम लला के दर्शन,

22 जनवरी को अयोध्या में श्री राम मंदिर के उद्घाटन के बाद,हरियाणा के बुजुर्गों को मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना के तहत अयोध्या में राम लला के दर्शन कराए जाएंगे।

Mukhyamantri Teerth Darshan Yojana:22 जनवरी को अयोध्या में श्री राम मंदिर के उद्घाटन के बाद,हरियाणा के बुजुर्गों को मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना के तहत अयोध्या में राम लला के दर्शन कराए जाएंगे।

यह भी पढे :Ambala News:नशे में टल्ली होकर किया उत्पात,तो जाना पड़ेगा जेल,नए साल का जश्न मनाने से पहले पढ़ लें ये नियम

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कल सीएम विशेष चर्चा कार्यक्रम के तहत ऑनलाइन संवाद में प्रदेशवासियों को नववर्ष की अग्रिम शुभकामनाएं देते हुए यह घोषणा की।

मनोहर लाल खट्टर ने राज्य की राजनीति में एक नया अध्याय तब जोड़ा जब उन्होंने इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम की तर्ज पर लोगों के साथ विशेष चर्चा की स्वर्ण जयंती बना दिया।

मुख्यमंत्री ने एक साल पहले शनिवार को हरियाणा सरकार द्वारा राज्य के लोगों के लिए किए जा रहे कल्याणकारी कार्यों पर प्रतिक्रिया लेने के लिए एक विशेष चर्चा कार्यक्रम शुरू किया था।कल उनका 50वां एपिसोड था।

मुख्यमंत्री पूरे साल हर शनिवार को अपनी विशेष चर्चा के माध्यम से राज्य की जनता का हाल जाने बिना नहीं सोते है।Mukhyamantri Teerth Darshan Yojana

स्वर्ण जयंती के अवसर पर विशेष चर्चा में राज्य के लगभग हर गांव और मोहल्ले से लोग मुख्यमंत्री से जुड़े थे।सीएम ने ऑनलाइन संवाद में कहा कि राज्य सरकार की योजनाओं एवं सेवाओं के लाभार्थियों से मोबाइल फोन के माध्यम से साप्ताहिक विशेष चर्चा का आज एक वर्ष पूरा हो रहा है।

आज सीएम बोले की विशेष चर्चा का 50वां संस्करण है। इस एक वर्ष के दौरान मुझे विभिन्न वर्गों से सीधे बात करने का अवसर मिला है। आपकी समस्याओं, शिकायतों और सुझावों को सीधे समझा गया है।

Mukhyamantri Teerth Darshan Yojana

विभिन्न वर्गों के कल्याण एवं उत्थान के लिए क्रियान्वित की जा रही योजनाओं एवं सेवाओं के क्रियान्वयन पर मुझे प्रत्यक्ष फीडबैक भी प्राप्त हुआ है।

इस संबंध में यह कार्यक्रम मेरे लिए बहुत उपयोगी रहा है।इसके माध्यम से फीडबैक प्राप्त कर मैंने कई योजनाओं को सही ढंग से क्रियान्वित कराने के लिए सिस्टम में सुधार किया है।Mukhyamantri Teerth Darshan Yojana

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button