हरियाणा

Live Darshan Ayodhya:अयोध्या से श्री राम के लाइव दर्शन कराने के लिए हरियाणा में 3,000 से ज्यादा जगहों पर लगाई जाएंगी एलईडी,

अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा का हरियाणा में 3,000 से अधिक स्थानों पर सीधा प्रसारण होगा।रामभक्त मंदिर में अपने आराध्य प्रभु श्री राम के दर्शन कर सकेंगे।

Live Darshan Ayodhya:अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा का हरियाणा में 3,000 से अधिक स्थानों पर सीधा प्रसारण होगा।रामभक्त मंदिर में अपने आराध्य प्रभु श्री राम के दर्शन कर सकेंगे।

यह भी पढे :Shobha Yatra Panipat:हरियाणा के पानीपत में 21 जनवरी को निकाली जाएगी विशाल भव्य शोभायात्रा

हरियाणा के सभी प्रमुख मंदिरों में एलईडी लगा दी गई है।इस काम की जिम्मेदारी मंदिर ट्रस्ट, सामाजिक संस्थाओं और विश्व हिंदू परिषद की है।

Live Darshan Ayodhya

हरियाणा में 70 लाख परिवारों को अक्षत वितरण का कार्य पूरा हो चुका है।इसी तरह, कुछ बड़े मंदिरों को 100,000 दीपों से सजाने की तैयारी चल रही है।

Live Darshan Ayodhya

महेंद्रगढ़ में हुडा पार्क को 100,000 दीयों से सजाया जाएगा,जबकि फरीदाबाद और बल्लभगढ़ में 100,000 दीये बांटे जा रहे हैं।

Live Darshan Ayodhya

हिसार,रोहतक,कुरूक्षेत्र,गुरूग्राम,पानीपत और सोनीपत जिलों के प्रमुख मंदिरों में सुंदर कांड और राम कथा का आयोजन होगा।इसी तरह, 22 जनवरी को हरियाणा के सभी मंदिरों को सजाया जाएगा,भजन,कीर्तन और प्रसाद दिया जाएगा।

आयोजन की पूरी व्यवस्था आरएसएस समेत विभिन्न सामाजिक संगठनों के माध्यम से विहिप कार्यकर्ता संभाल रहे हैं।हिसार में अब तक 2 लाख 43 हजार 586 परिवारों को अक्षत बांटने के लिए 508 टीमें तैनात की गईं।

Live Darshan Ayodhya

विहिप के प्रांत मंत्री वरुण कुमार ने कहा कि प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लाइव दर्शन के लिए कई मंदिरों को सजाया गया है।कुछ मंदिरों में सफाई का काम चल रहा है और जनवरी तक उन्हें सजा दिया जाएगा सारी तैयारी केंद्रीय नेतृत्व को भेज दी गई है।Live Darshan Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button