हरियाणा

Lakhpati Didi Conference Haryana : हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने लॉन्च की ‘लखपति दीदी सम्मेलन’ योजना

'लखपति दीदी सम्मेलन' में करोड़ों महिलाओं को करोड़पति बनाने के प्रधानमंत्री के सपने के बारे में बोलते हुए सीएम मनोहर लाल ने बीजेपी सरकार की जमकर तारीफ की ।

Lakhpati Didi Conference Haryana : हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने आज ‘लखपति दीदी सम्मेलन’ में शामिल हुए। सीएम ड्रोन उड़ाते भी दिखे।

यह भी पढे :PM Kusum Yojana Haryana : हरियाणा के किसानों ने मनोहर सरकार की इस योजना में दिखाई सबसे ज्यादा रुचि,

सीएम ने कहा कि हमारी सरकार ने महिलाओं को 5000 ड्रोन देने का वादा किया था।ताकि उन्हें खेती में हर तरह से मदद मिल सके। सीएम ने ‘लखपति दीदी सम्मेलन’ योजना के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी सराहना की ।

‘लखपति दीदी सम्मेलन’ में करोड़ों महिलाओं को करोड़पति बनाने के प्रधानमंत्री के सपने के बारे में बोलते हुए सीएम मनोहर लाल ने बीजेपी सरकार की जमकर तारीफ की ।

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि इतने बड़े हिस्से के लिए प्रधानमंत्री ने महिलाओं के हित में योजना शुरू की । इसमें स्वयं सहायता, कौशल विकास और अन्य समूह शामिल हैं।Lakhpati Didi Conference Haryana

समाज में महिलाओं के उत्थान और सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं पर सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि हरियाणा में लगभग 55,000 स्वयं सहायता समूह हैं।Lakhpati Didi Conference Haryana

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button