हरियाणा

Jhajjar Bus Driver Murder: झज्जर में हरियाणा रोडवेज ड्राइवर की हत्या के विरोध में बसों का चक्का जाम, यात्री परेशान, अलर्ट पर पुलिस

Hartrans Bus Drivers Protest: हरियाणा रोडवेज ड्राइवर राजवीर की हत्या के विरोध में रोडवेज कर्मचारियों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है. झज्जर में बसों की हड़ताल से यात्री परेशान रहे.

Jhajjar Bus Driver Murder: हरियाणा के अंबाला में दिवाली की रात रोडवेज बस ड्राइवर राजवीर की हत्या कर दी गई। साझा मोर्चा की बैठक के बाद राज्यभर में चक्का जाम करने का निर्णय लिया गया.

झज्जर जिले में ड्राइवर राजवीर की हत्या के विरोध में रोडवेज कर्मियों ने चक्का जाम किया. सड़कों पर जाम लगा हुआ है, जिससे यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

यात्रियों की बढ़ी परेशानी
रोडवेज कर्मियों का कहना है कि उन्हें सोशल मीडिया के जरिए हड़ताल की जानकारी दी गई. जब तक मृतक ड्राइवर राजवीर के परिवार को न्याय नहीं मिल जाता तब तक वे सड़क जाम करते रहेंगे. उधर, झज्जर बस स्टैंड पर यात्री रोजवेज के जाम से परेशान रहे।

प्रदेश भर में आज (बुधवार, 15 नवंबर) जहां बहनों को भैया दूज के त्योहार के चलते अपने भाइयों के घर जाना है, वहीं कर्मचारियों को दिवाली की छुट्टियों के बाद अपनी ड्यूटी पर जाना है। वे अब निजी वाहनों का सहारा लेने या घर लौटने को मजबूर हैं।

झज्जर बस स्टैंड पर पुलिस सतर्क नजर आई
रोडवेज कर्मियों के चक्का जाम को लेकर झज्जर बस स्टैंड पर पुलिस अलर्ट मोड में नजर आई। पुलिस हर घटनाक्रम पर नजर रख रही है. झज्जर बस स्टैंड से सुबह 5:00 बजे चंडीगढ़, गुरुग्राम, फरीदाबाद और दिल्ली समेत पांच रूटों के लिए बसें निकलती हैं। आज बसें नहीं चलने से यात्री दिखे।

4-5 बदमाशों ने राजवीर के साथ मारपीट की थी
घटना दिवाली की रात की है. सोनीपत के रहने वाले हरियाणा रोडवेज के ड्राइवर राजवीर की अंबाला बस स्टैंड की पार्किंग में ड्यूटी थी। दोपहर करीब दो बजे एक डस्टर गाड़ी वहां आई।

कार में 4-5 लोग सवार थे, पार्किंग को लेकर उनका राजवीर से विवाद हो गया और उन्होंने उस पर हमला कर दिया. जब राजवीर गंभीर रूप से घायल हो गया तो बदमाश उसे छोड़कर भाग गए।

राजवीर को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई. इससे हरियाणा रोजवेज के कर्मचारियों में रोष है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button