हरियाणा

HSSC Group C Exam के लिए आवश्यक योग्यता वाले पदों के चार गुना उम्मीदवारों को किया जाएगा शॉर्ट लिस्ट,शॉर्ट लिस्ट किए आवेदकों के नाम होंगे सार्वजनिक ​​​​​​​

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ग्रुप सी के बचे हुए ग्रुपों के पेपर लेने की तैयारी कर रहा है।आयोग सबसे पहले कुल पदों की संख्या से 4 गुना या उससे कम अभ्यर्थियों वाले ग्रुप से पेपर लेगा।

HSSC Group C Exam:हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ग्रुप सी के बचे हुए ग्रुपों के पेपर लेने की तैयारी कर रहा है।आयोग सबसे पहले कुल पदों की संख्या से 4 गुना या उससे कम अभ्यर्थियों वाले ग्रुप से पेपर लेगा।

यह भी पढे :Haryana Pension News:हरियाणा की मनोहर सरकार ने पेंशनधारकों को दिया नए साल का बड़ा तोहफा,अब मिलेगी इतनी पेंशन

परीक्षाएं 30 और 31 दिसंबर 6 और 7 जनवरी को आयोजित की जाएंगी आयोग ने इन परीक्षाओं का पूरा शेड्यूल जारी कर दिया है।

एचएसएससी अध्यक्ष ने कहा कि इनमें से कुछ पदों के लिए तकनीकी योग्यता या विशेष योग्यता की आवश्यकता होती है। कुछ उम्मीदवारों ने इन पदों के लिए आवेदन तो किया है लेकिन उनके पास जरूरी योग्यता नहीं है।

HSSC Group C Exam

आयोग उन आवेदकों के नामों की सूची तैयार करेगा जिनके पास आवश्यक योग्यताएं हैं।शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों के नाम आयोग की वेबसाइट पर सार्वजनिक किए जाएंगे।

HSSC Group C Exam

यदि किसी आवेदक ने आवश्यक योग्यताओं के साथ आवेदन किया है लेकिन उसका नाम शॉर्ट लिस्ट में नहीं है तो वह आवेदन और आवश्यक योग्यताओं के साथ आयोग के कार्यालय में जा सकता है।

HSSC Group C Exam

HSSC Group C Exam

आयोग इसकी जांच करने और पात्र पाए जाने के बाद उसे लिखित परीक्षा देने की मंजूरी देगा।अध्यक्ष ने स्पष्ट कर दिया है कि आवेदन के समय आवश्यक योग्यताएं पूरी नहीं करने वाले किसी भी आवेदक को अवसर नहीं दिया जाएगा।HSSC Group C Exam

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button