हरियाणा

Hisar News : हिसार मे डीएचबीवीएन में लाइनमैन,असिस्टेंट लाइनमैन की भर्ती के लिए पहुंचे हजारों युवा,

दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम में लाइनमैन और सहायक लाइनमैन की भर्ती के लिए 4 हजार से अधिक युवा हिसार पहुंचे।आज सुबह 8 बजे से ही युवाओं का आना शुरू हो गया।

Hisar News :दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम में लाइनमैन और सहायक लाइनमैन की भर्ती के लिए 4 हजार से अधिक युवा हिसार पहुंचे।आज सुबह 8 बजे से ही युवाओं का आना शुरू हो गया।

दस्तावेजों की जांच के बाद युवाओं को ज्वाइनिंग दी जा रही है।युवाओं के दस्तावेजों की जांच कर उन्हें ज्वाइनिंग देने के लिए 50 हेल्प डेस्क बनाए गए हैं।युवाओं को बायोमेट्रिक जांच के बाद ज्वाइनिंग दी जा रही है।Hisar News

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने पिछले सप्ताह ग्रुप सी परीक्षा का अंतिम परिणाम जारी किया था।8,000 से अधिक लाइनमैन और सहायक लाइनमैन की भर्ती की गई है।

इन युवाओं को दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम और उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम में ज्वाइनिंग दी जाएगी।युवाओं को उनके जिलों और उनकी प्राथमिकताओं के अनुसार जिले आवंटित किए गए हैं।चयनित युवाओं को आठ फरवरी को मोबाइल फोन पर मैसेज भेजकर शामिल होने का निर्देश दिया गया।Hisar News

दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के विद्युत नगर स्थित मुख्यालय पर सुबह आठ बजे से ही युवाओं का पहुंचना शुरू हो गया।युवाओं के दस्तावेजों की जांच के बाद उन्हें ज्वाइनिंग दी जा रही है।मुख्य सभागार में युवा दस्तावेजों की जांच की गयी।

10वीं,12वीं की मूल अंकतालिका,आईटीआई डिप्लोमा के मूल दस्तावेजों की जांच की गई।युवाओं को उनके रोल नंबर के अनुसार बुलाया गया था।

इसके बाद 8 अलग-अलग कमरों में कर्मियों की टीम युवाओं को ज्वाइनिंग लेटर दे रही थी। 240 से अधिक कर्मचारियों को ड्यूटी ज्वाइन करने की प्रक्रिया में लगाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button