हरियाणा

Hisar Mahindra Showroom: हरियाणा के हिसार में दिनदहाड़े महिंद्रा शोरूम के बाहर फायरिंग, पर्ची फेंककर मांगी 5 करोड़ रुपये की फिरोती 

Hisar Mahindra Showroom Firing: हरियाणा हिसार महिंद्रा शोरूम के बाहर बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की। इससे इलाके के लोगों में दहशत फैल गई है. पुलिस ठगों की तलाश कर रही है।

Hisar Mahindra Showroom: हरियाणा के हिसार में एक कार शोरूम के बाहर तीन अज्ञात लोगों ने गोलीबारी की और मालिक से 5 करोड़ रुपये की मांग की। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक, मोटरसाइकिल सवार बदमाश दोपहर में हिसार शहर के एक कार शोरूम में घुस गए।

पुलिस ने कहा, उन्होंने वहां मालिक से 5 करोड़ रुपये की मांग करते हुए एक पत्र छोड़ा और हवा में फायरिंग करते हुए शोरूम के बाहर चले गए। हिसार के पुलिस निरीक्षक रिसाल सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

क्या यही हैं बीजेपी के अच्छे दिन?
सिरसा से कांग्रेस सांसद कुमारी सैलजा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में इस घटना को लेकर सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए लिखा, ”हिसार (हरियाणा) में दिनदहाड़े 50 राउंड फायरिंग की गई, फिरौती की पर्ची फेंकी गई। बदमाश फरार हो गए। भाजपा सरकार में अपराधी असुरक्षित हैं। क्या यही हैं भाजपा के अच्छे दिन?

हिसार में दिनदहाड़े महिंद्रा शोरूम के बाहर फायरिंग

खबरों के मुताबिक, बदमाशों ने हिसार में महिंद्रा शोरूम के बाहर कई राउंड फायरिंग की. कथित तौर पर एक कार के विंडशील्ड में भी गोली मारी गई। ठगों ने शोरूम के काउंटर पर फिरौती का नोट भी फेंका। 5 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई है.

यह भी पढे: Begusarai Crime News : बिहार के बेगूसराय में कपड़ा व्यवसायी को बाइक सवार दो बदमाशो ने गोलियों से भूना

बताया जा रहा है कि घटनास्थल से पुलिस स्टेशन महज 200 मीटर की दूरी पर है। दिनदहाड़े बदमाशों की खुलेआम फायरिंग से इलाके के लोगों में दहशत फैल गई है. व्यापारी पुलिस की भूमिका पर सवाल उठा रहे हैं।

कुछ महीने पहले भी सोनीपत के गोहाना में मशहूर मातूराम कन्फेक्शनरी की दुकान के बाहर इसी तरह फायरिंग की गई थी और दो पर्चियां फेंककर 2 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button