हरियाणा

Haryana News:24 दिसम्बर को रोडवेज कर्मी करेंगे सीएम आवास का घेराव,

सरकार ने संयुक्त मोर्चा द्वारा दिये गये तर्कों एवं साक्ष्यों को सही माना तथा मांगों को उचित ठहराया तथा शीघ्र ही मांगों पर अमल करते हुए परिपत्र जारी करने का आश्वासन दिया।

Haryana News :रोडवेज कर्मचारी यूनियन हरियाणा की एक बैठक डिपो प्रधान बिजेंद्र सांगवान की अध्यक्षता और राजेंद्र सोलंकी के संचालन में हुई।बैठक में प्रदेश नेता जयबीर घणघस,अनूप लाठर,कुलदीप मोर,कर्मबीर कंडेला व सुरेश नेहरा मौजूद रहे।

जयबीर घनघस और सुरेश नेहरा ने कहा कि सरकार ने कर्मचारियों की मांगों के समाधान के लिए संयुक्त मोर्चा को 11 जनवरी, 10 मार्च, 23 जून और 13 दिसंबर को बैठक के लिए आमंत्रित किया था।संयुक्त मोर्चा ने कर्मियों की मांगों के समाधान को लेकर तर्क व साक्ष्य दिये।

सरकार ने संयुक्त मोर्चा द्वारा दिये गये तर्कों एवं साक्ष्यों को सही माना तथा मांगों को उचित ठहराया तथा शीघ्र ही मांगों पर अमल करते हुए परिपत्र जारी करने का आश्वासन दिया। बार-बार आश्वासन के बावजूद आज तक मांगों का परिपत्र जारी नहीं किया गया है।

समस्याओं का समाधान न होने से कर्मचारियों को आर्थिक नुकसान के साथ-साथ शोषण का भी सामना करना पड़ रहा है।सरकार कर्मियों की जायज मांगों को लागू नहीं कर रही है और संयुक्त मोर्चा को घेराव व हड़ताल जैसे आंदोलन करने को मजबूर कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button