हरियाणा

Haryana Assembly Elections 2024: ‘हरियाणा में कांग्रेस बनाएगी सरकार’, विधानसभा चुनाव से पहले कुमारी सैलजा ने किया बड़ा दावा

Haryana Vidhan Sabha Chunav 2024: हरियाणा के सिरसा से कांग्रेस सांसद कुमारी सैलजा ने बुधवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव के लिए अभी से तैयार होने की अपील की।

Haryana Assembly Elections 2024: हरियाणा के सिरसा से कांग्रेस सांसद कुमारी सैलजा ने राज्य में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा दावा किया है. कुमारी सैलजा ने दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बननी तय है.

कांग्रेस नेता ने कहा कि राज्य के लोग अब बदलाव चाहते हैं और उनकी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में हरियाणा में सरकार बनाने के लिए बाध्य है।

सैलजा दिल्ली से चंडीगढ़ जा रही थीं और कुछ देर के लिए सोनीपत में रुकीं जहां कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका फूलमालाओं से स्वागत किया। उन्होंने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव के लिए तैयार रहने की भी अपील की.

हरियाणा कांग्रेस की पूर्व प्रमुख कुमारी सैलजा ने लोकसभा में दो-दो बार सिरसा और अंबाला (सुरक्षित) निर्वाचन क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व किया है। उन्होंने हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में भी सिरसा से जीत हासिल की है. वह 2014 से राज्यसभा सांसद भी रहीं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button