हरियाणा

Film City Haryana : हरियाणा मे कलाकारों के लिए बड़ी खुशखबरी, इस शहर में 60 एकड़ में बनेगी फिल्म सिटी,

सीएम ने कहा कि फिल्म सिटी के लिए पंचकुला जिले के पिंजौर में लगभग 60 से 70 एकड़ जमीन भी चिन्हित की गई है।यह फिल्म सिटी सेक्टर-29, पिंजौर, हरियाणा में स्थापित की जाएगी।

Film City Haryana : हरियाणा में कलाकारों की कोई कमी नहीं है।हरियाणा में ऐसे कई कलाकार हैं जिन्होंने ऊंचे मुकाम तक जाकर हरियाणा का नाम रोशन किया है। इन कलाकारों के लिए सीएम मनोहर लाल खट्टर ने बड़ा निर्णय लिया है।

यह भी पढे :Pandu Gate Sonipat : हरियाणा के सोनीपत मे पांचों पांडवों के नाम पर बनेंगे प्रवेश द्वार

हरियाणा सरकार हमेशा कलाकारों के प्रति बहुत सहयोगी रही है और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करती है।मनोहर सरकार ने एक बड़ा फैसला लिया है,जिससे हरियाणा के कलाकारों को परेशानी नहीं उठानी पड़ेगी।

सीएम ने कहा कि कलाकारों को राष्ट्र निर्माण में योगदान देना चाहिए और लोगों को जागरूक कर देश व समाज की सेवा के लिए प्रेरित करना चाहिए। ताकि उनका मनोबल बढ़े।

हरियाणा के सीएम ने कहा कि हरियाणा सरकार फिल्म निर्माताओं और अभिनेताओं के लिए एक नीति बनाएगी। सीएम ने कहा कि फिल्म सिटी के लिए पंचकुला जिले के पिंजौर में लगभग 60 से 70 एकड़ जमीन भी चिन्हित की गई है।यह फिल्म सिटी सेक्टर-29, पिंजौर, हरियाणा में स्थापित की जाएगी।

सीएम ने कहा कि कलाकार समाज को सही रास्ता दिखाने में बहुत अहम भूमिका निभाते हैं।क्योंकि कलाकार किसी जाति या प्रांत का नहीं होता,वह सिर्फ अपनी कला से अपनी पहचान बनाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button