हरियाणा

Charkhi Dadri News: नरेंद्र मोदी के PM बनते ही किसानों को मिल गया बड़ा तोहफा, गरीबों को सौंपे गए प्लॉटों के पजेशन लेटर

Charkhi Dadri News: हरियाणा की भाजपा सरकार ने चरखी दादरी जिले से डेटा एकत्र करके गरीबों को 100-100 गज के प्लॉट के प्रमाण पत्र सौंपे हैं। नरेंद्र मोदी ने अपनी पहली कलम से किसानों को बड़ा तोहफा दिया है.

Charkhi Dadri News: सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री बिशंभर वाल्मिकी ने गरीबों को प्लॉट देने के झूठे वादे करने पर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है. मंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने हरियाणा में अपने शासन के दौरान गरीबों को लॉलीपॉप दिया था।

भाजपा सरकार ने गरीबों को प्लाट देने का अपना वादा पूरा किया है। इसीलिए आज हरियाणा के हर जिले में गरीबों को प्लॉट के कब्जा पत्र सौंपे गए हैं। समारोह में बबीता फोगाट भी शामिल हुईं.

मंत्री बिशंबर वाल्मिकी दादरी के जनता कॉलेज सभागार में आयोजित महात्मा गांधी ग्रामीण बस्ती भूखंड आवंटन योजना के तहत कब्जा प्रमाण पत्र वितरण के दौरान पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार गरीबों के साथ-साथ हर वर्ग के लिए कल्याणकारी योजनाएं धरातल पर लागू कर रही है. इसलिए आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा तीसरी बार सरकार बनाएगी। मंत्री ने गरीबों से केवल हवाई वादे करने के लिए कांग्रेस की आलोचना की।

हरियाणा में भाजपा सरकार ने हवाई वादों को जमीन पर उतारा है। हरियाणा के प्रत्येक जिले से डेटा एकत्र किया गया है और गरीबों को 100 गज के प्लॉट के प्रमाण पत्र सौंपे गए हैं। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने पीएम बनने के बाद किसानों को बड़ा तोहफा दिया है.

मंत्री ने हरियाणा में तीसरी बार भारी बहुमत से सरकार बनाने का भी दावा किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस लगातार 10 साल तक सरकार में रही, तीसरी बार बहुमत नहीं मिला. बीजेपी ऐसी पार्टी है जो तीसरी बार हरियाणा में सरकार बनाकर रिकॉर्ड बनाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button