बड़ी खबर

Begusarai Crime News : बिहार के बेगूसराय में कपड़ा व्यवसायी को बाइक सवार दो बदमाशो ने गोलियों से भूना

बिहार के बेगुसराय जिले में बेखौफ बदमाशो ने एक कपड़ा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों के बेखौफ होने से इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है।

Begusarai Crime News : बिहार के बेगुसराय जिले में बेखौफ बदमाशो ने एक कपड़ा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों के बेखौफ होने से इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है।

व्यवसायी की हत्या की खबर मिलते ही परिजनों मे दुखी का माहोल है। कारोबारी के परिजनों ने अस्पताल पहुंचकर हंगामा किया, पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।Begusarai Crime News

पुलिस व्यवसायी की हत्या के पीछे के मकसद की जांच कर रही है। पुलिस आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और लोगों से पूछताछ कर रही है।Begusarai Crime News

कपड़ा व्यवसायी अपनी दुकान बंद कर मोटरसाइकिल से घर लौट रहा था। तभी लोहिया नगर ओवरब्रिज पुल पर अपराधियों ने उसे घेर लिया और गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद घटनास्थल पर काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही।

घटना लोहिया नगर ओवर ब्रिज के पास की है। मृतक अशोक नगर पोखरी निवासी कपड़ा व्यवसायी गोपाल दास थे। परिजनों के अनुसार गोपाल दास राजोरा अपनी कपड़े की दुकान चलाते थे।

रोज की तरह घटना वाले दिन भी वह अपनी दुकान बंद कर घर लौट रहा था। बाइक सवार दो बदमाश आए और व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button