हरियाणा

Ambala News:नशे में टल्ली होकर किया उत्पात,तो जाना पड़ेगा जेल,नए साल का जश्न मनाने से पहले पढ़ लें ये नियम

इस साल अंबाला पुलिस जश्न के नाम पर उत्पात मचाने वाले लोगों पर लगाम कसने की तैयारी में है।31 दिसंबर की शाम और रात को सीआईए की टीमों को शहर के अलग-अलग प्वाइंट पर तैनात रहने के आदेश दिए गए हैं।

Ambala News: नए साल का स्वागत करने के लिए अब हर कोई उत्सुक है।पुराने साल की खट्टी-मीठी यादों और नए साल के स्वागत के लिए हर कोई अपने-अपने अंदाज से जश्न मनाता है।

यह भी पढे :Sirsa Crime News:हरियाणा के सिरसा मे जेबीटी टीचर ने अपने पति व ससुराल वालों पर प्रताड़ित करने का लगाया आरोप,

इस साल अंबाला पुलिस जश्न के नाम पर उत्पात मचाने वाले लोगों पर लगाम कसने की तैयारी में है।31 दिसंबर की शाम और रात को सीआईए की टीमों को शहर के अलग-अलग प्वाइंट पर तैनात रहने के आदेश दिए गए हैं।

सभी पुलिस राइडर्स, पीसीआर, ईआरवी को अलर्ट कर दिया गया है।न सिर्फ वाहनों की जांच की जाएगी बल्कि शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों का चालान भी काटा जाएगा।

होटल और बार में उत्पात मचाने वालों पर भी कार्रवाई होगी।होटल और बार मालिकों को सभी ग्राहकों का रिकॉर्ड तैयार करने का निर्देश दिया गया है।

इसके अलावा सभी डीएसपी को नये साल के जश्न पर निगरानी की जिम्मेदारी दी गयी है।देर रात तक तेज आवाज में म्यूजिक और डीजे बजाने वालों पर भी पुलिस कार्रवाई करेगी।इसलिए,जो लोग अपनी सीमाएँ पार करते हैं और जश्न के नाम पर दंगे करते हैं, उन्हें जेल जाना पड़ सकता है।

छावनी और शहर के विभिन्न होटलों और क्लबों ने नए साल की शुरुआत और स्वागत के लिए जश्न की तैयारी लगभग पूरी कर ली है।पार्टियों को शानदार बनाने के लिए थीम प्लान की गई हैं।Ambala News

नए साल की पूर्व संध्या को यादगार बनाने के लिए कई होटल और रेस्तरां स्थानीय और विदेशी व्यंजन परोसेंगे।जग्गी सिटी सेंटर, अंबाला छावनी के फीनिक्स क्लब, होटल क्लोव-99 समेत अन्य जगहों पर नए साल के स्वागत के लिए विशेष तैयारियां की गई हैं।

एसपी ने इस संबंध में सभी बार, होटल संचालकों के साथ बैठक की और उन्हें आदेश जारी किए हैं कि नियमों के तहत होटल और बार स्टाफ को आने वाले ग्राहकों का पूरा नाम और पता का रिकॉर्ड रखना होगा।

Ambala News

दुकानों व संस्थानों में सीसीटीवी कैमरे अवश्य लगाए जाएं।सभी प्रवेश और निकास द्वारों के साथ-साथ पार्किंग क्षेत्र में भी कैमरे लगाए जाएंगे।केन्द्र एवं राज्य सरकार द्वारा समय-समय पर जारी दिशा-निर्देशों का पालन करना होगा।आपात स्थिति से निपटने के लिए सभी स्थान सभी आवश्यक उपकरणों से सुसज्जित होने चाहिए।Ambala News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button