हरियाणा

Haryana News : अम्बाला छावनी मे रोड के उद्घाटन पर अनिल विज का बड़ा बयान, कहा काम करना मेरा जुनून , मैं पूरे हरियाणा के लिए काम कर रहा हूं

 Haryana News :गृह मंत्री अनिल विज ने कहा, ‘काम करना मेरा जुनून है और मैं सिर्फ अंबाला छावनी के लिए ही नहीं बल्कि पूरे हरियाणा के लिए काम कर रहा हूं। गृह मंत्री अनिल विज गुरुवार देर शाम शास्त्री कॉलोनी में एक करोड़ रुपये की लागत से कॉलोनी से बंधु नगर तक नवनिर्मित सड़क का उद्घाटन करने के बाद जनसभा को संबोधित कर रहे थे.

 

यह भी पढे   ऐप से पेमेंट के बाद रिचार्ज नहीं हो रहा दिल्ली मेट्रो का कार्ड, यात्रियों को हो रही ये दिक्कतें

 

गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि यह सड़क बहुत महत्वपूर्ण है, जो रेलवे कॉलोनी, पीएनटी कॉलोनी, चंद्रपुरी, सुंदर नगर, शाहपुर, मछौंडा, घसीटपुर, रेल विहार सहित अन्य कई क्षेत्रों को जोड़ती है. समारोह के दौरान शास्त्री कॉलोनी फैमिली रेजिडेंस सोसाइटी के पदाधिकारियों ने विज को पगड़ी व गदा व शाल भेंट कर सम्मानित किया। गृह मंत्री ने शास्त्री कॉलोनी परिवार की नई निर्देशिका का भी शुभारंभ किया।

 

यह भी पढे   नई शिक्षा नीति के तहत हरियाणा के सरकारी स्कूलों में शुरू होगी बालवाटिका, बच्चों को फ्री यूनिफॉर्म, किताबें और बैग मिलेंगे

 

विपिन खन्ना, राजेश, बालित नागपाल, डॉ. हर प्रकाश के अलावा भाजपा नेता राजीव डिंपल, किरणपाल चौहान, अजय पराशर, विजेंद्र चौहान, बब्बू सोनी, बीएस बिंद्रा और कॉलोनी निवासी विपिन खन्ना मौजूद थे.

 

यह भी पढे  पैन-आधार को लेकर इन बातों का रखें ध्यान, नहीं तो हो सकती है मुश्किलें

 

गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि कैंट सदर इलाके में स्टॉर्म वाटर पाइप लाइन बिछा दी गई है और 90 फीसदी इलाके में लगा दी गई है. उन्होंने आज मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर शेष कैंट व महेशनगर, गोविंदनगर, डिफेंस कॉलोनी व अन्य क्षेत्रों में पाइप डालने के लिए कहा है और पाइप लाइन बिछाई जाएगी ताकि पानी की एक बूंद भी नहीं रुके

 

यह भी पढे मनोरंजन उद्योग की दिग्गज कंपनी Disney अगले सप्ताह से बड़े पैमाने पर छंटनी की योजना बना रही है। इसका असर कंपनी के हजारों कर्मचारियों पर पड़ेगा।

 

गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि शास्त्री कॉलोनी के सामने जीटी रोड पर पुल बनकर तैयार हो गया है। इसी तरह उन्होंने शाहपुर में रेलवे अंडरपास बनवाया और अब यहां आना-जाना आसान हो गया है। उन्होंने नन्हेड़ा और मछौंदा में रेलवे ओवर ब्रिज स्वीकृत किए। घसीतपुर में एक अंडरपास बनकर तैयार हो गया है और दूसरा अंडरपास 5 करोड़ रुपये की लागत से स्वीकृत किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button