अन्य समाचार

Sunil Gavaskar: MS Dhoni के पास ऑटोग्राफ लेने क्यों पहुंचे सुनील गावस्‍कर? वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

Sunil Gavaskar: भारत के महान बल्लेबाज और पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने हाल ही में अपनी शर्ट पर महेंद्र सिंह धोनी का ऑटोग्राफ लिया है. सुनील गावस्कर ने अपनी शर्ट पर महेंद्र सिंह धोनी से ऑटोग्राफ क्यों लिया इसका असली कारण खुद इस लीजेंड ने बताया है, जो प्रशंसकों को हैरान कर देगा।

Sunil Gavaskar and MS Dhoni: भारत के महान बल्लेबाज और पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने हाल ही में अपनी शर्ट पर महेंद्र सिंह धोनी का ऑटोग्राफ लिया है. टेस्ट क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों के खिलाफ 10,000 से अधिक रन बनाने वाले महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल मैच के बाद महेंद्र सिंह धोनी की एक शर्ट पर हस्ताक्षर किए।

यह भी पढे: Rapid Rail In Haryana:हरियाणा वासियों को बड़ी सौगात,इन शहरो के बीच में दौड़ेगी देश की दूसरी रैपिड ट्रेन, जानिए किन किन शहरों के बीच मे दौड़ेगी रैपिड ट्रेन ,

सुनील गावस्कर ने अपनी शर्ट पर धोनी का ऑटोग्राफ क्यों लिया?
सुनील गावस्कर ने अपनी शर्ट पर महेंद्र सिंह धोनी से ऑटोग्राफ क्यों लिया इसका असली कारण खुद इस लीजेंड ने बताया है, जो प्रशंसकों को हैरान कर देगा। सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर खुलासा किया, “धोनी को कौन प्यार नहीं करता?

Sunil Gavaskar

Sunil Gavaskar

इतने वर्षों में उन्होंने भारतीय क्रिकेट के लिए जो किया है वह अद्भुत है। धोनी ने भारत में कई युवाओं को प्रेरित किया है। जब मैंने सुना कि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी मैदान का चक्कर लगा रहे हैं, तो मैंने तुरंत पेन उधार लेने को कहा। और इसे अपने पास रख लिया’

वजह जानकर उड़ जाएंगे होश
चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी और महेंद्र सिंह धोनी जब मैदान का चक्कर लगा रहे थे तो सुनील गावस्कर तुरंत माही के पास दौड़े और जेब से पेन निकाला और उनसे ऑटोग्राफ मांगा. महेंद्र सिंह धोनी फिर मुस्कुराए, सुनील गावस्कर की शर्ट पर हस्ताक्षर किए और उन्हें गले से लगा लिया।

यह भी पढे:  Manohar Lal Khattar: कार्यक्रम के दौरान हरियाणा के मुख्यमंत्री खट्टर के बिगड़े बोल, कहा- ‘ये AAP का कार्यकर्ता है, इसको पीटकर…’

इस पल ने दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसकों को भावुक कर दिया। फैंस इस बात से बेहद खुश थे कि एक दिग्गज ने दूसरे दिग्गज को गले लगा लिया।

Sunil Gavaskar

CSK's 2018 triumph tells you about leadership: Sunil Gavaskar praises MS Dhoni

धोनी ने एक रैकेट की मदद से गेंद फैन्स को देनी शुरू की
चेपॉक के मैदान पर मौजूदा सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स का यह आखिरी मैच था। मैच के बाद 41 साल के धोनी टेनिस रैकेट लेकर मैदान पर आए और टेनिस गेंदों पर ऑटोग्राफ लिए और गेंद को भीड़ की तरफ करने लगे।

धोनी के साथ चेन्नई सुपर किंग्स के अन्य खिलाड़ी भी थे, जो मैदान में दर्शकों को गेंद और टी-शर्ट दे रहे थे, तभी गावस्कर पीछे से उनके पास दौड़े और फिर धोनी ने शर्ट पर अपने सीने के पास दस्तखत कर दिए।

Sunil Gavaskar

IPL 2023: Sunil Gavaskar gets autograph from MS Dhoni after joining CSK's lap of honour at Chepauk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button