वायरल

Royal Enfield Bullet 350:1986 में स्मार्टफोन से भी कम कीमत में आता था नया Royal Enfield,जानकर हर कोई हैरान

इस बिल में बाइक की कीमत देखकर हर कोई हैरान है। इस बिल में रॉयल एनफील्ड बाइक की ऑन-रोड कीमत सिर्फ 18,700 रुपये थी

Royal Enfield 350: 1980 के दशक में हर किसी की शान रही रॉयल एनफील्ड बुलेट आज भी लोगों के दिलों पर राज करती है। इस कंपनी की बुलेट खरीदने पर शाही लुक देती है, इसलिए लोग इसे ज्यादा खरीदना पसंद करते हैं। लोगों की बढ़ती पसंद को देखते हुए कंपनी ने इसके फीचर्स में कई बड़े बदलाव किए हैं। इससे कीमत बढ़ गई है।

एक समय था जब रॉयल एनफील्ड की यह बाइक काफी कम दाम में बिकती थी। इन दिनों सोशल मीडिया पर 80 के दशक की लुक वाली रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 की एक तस्वीर वायरल हो रही है।

रॉयल एनफील्ड 350 बाइक
1986 में खरीदी गई रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 का बिल भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस बिल में बाइक की कीमत देखकर हर कोई हैरान है। इस बिल में रॉयल एनफील्ड बाइक की ऑन-रोड कीमत सिर्फ 18,700 रुपये थी।

कहा जा रहा है कि यह बिल कहां का है रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 स्टैंडर्ड मॉडल का वायरल बिल संदीप ऑटो कंपनी का है जो झारखंड में स्थित है।

रॉयल एनफील्ड के बारे में शायद ही कोई नहीं जानता होगा क्योंकि रॉयल एनफील्ड बुलेट को 1986 में सिर्फ एनफील्ड बुलेट के नाम से पुकारा जाता था।

यह मोटरसाइकिल अपने शक्तिशाली इंजन के साथ अपनी विश्वसनीयता के लिए जानी जाती थी और इसका उपयोग भारतीय सेना द्वारा सीमावर्ती क्षेत्रों में गश्त के लिए किया जाता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button