अन्य समाचार

लॉन्च होने से से पहले सामने आईं Xiaomi 14 Ultra की डिटेल, 5,180mAh बैटरी के साथ मिलेगी 90W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट?

Xiaomi 14 Ultra: Xiaomi 14 Ultra के कवर ग्लास की लीक हुई इमेज से इसके कैमरा स्पेक्स से जुड़ी जानकारी सामने आई है, इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को काफी कुछ मिलने वाला है।

Xiaomi 14 Ultra: बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन Xiaomi 14 Ultra के कवर ग्लास की ऑनलाइन लीक हुई इमेज से इसके कई जरूरी स्पेसिफिकेशन का पता चला है।

आने वाले स्मार्टफोन का कैमरा सेटअप ग्राहकों के लिए जानना बेहद जरूरी है। Xiaomi 14 और Xiaomi 14 Pro को नए हाइपरओएस इंटरफ़ेस को प्रदर्शित करते हुए अक्टूबर 2023 में चीन में लॉन्च किया गया था।

क्या होगा खास
लीक हुई छवि में Leica ब्रांडिंग के साथ कवर ग्लास का पता चलता है, जो Xiaomi और प्रसिद्ध ऑप्टिक्स कंपनी के बीच बढ़ते सहयोग की व्याख्या करता है।

विशेष रूप से, कैमरा कट-आउट काफी हद तक Xiaomi 13 Ultra के समान हैं, लेकिन उनमें थोड़े बड़े लेंस मिलते हैं। इनमें चमकीले लेंस शामिल हो सकते हैं।

रिपोर्टों से पता चलता है कि प्राथमिक कैमरे में इसके पूर्ववर्ती में पेश किए गए एफ/1.9 एपर्चर की तुलना में व्यापक एफ/1.6 एपर्चर हो सकता है, जो संभावित रूप से कम रोशनी में प्रदर्शन को बढ़ा सकता है।

इसके अलावा, पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरे के बारे में जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक इसमें बेहतर f/2.5 अपर्चर मिल सकता है, जो कि Xiaomi 13 Ultra के f/3.0 अपर्चर से एक महत्वपूर्ण अपग्रेड है।

एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार, प्राइमरी कैमरे में f/1.63 से f/2.5 तक वेरिएबल अपर्चर वाला Sony LYT-900 सेंसर और साथ ही Vario-Summilux 1:1.63-2.5/12-120 नामक एक एस्फेरिकल लेंस शामिल हो सकता है। लीक में 120mm पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा भी हो सकता है जो जोरदार फोटोग्राफी पेश करेगा।

कैमरे के अलावा ये फीचर्स हो सकते हैं शामिल
कैमरे के अलावा इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट, 2K रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच AMOLED डिस्प्ले शामिल है। डिवाइस में 90W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट और 50W वायरलेस चार्जिंग क्षमताओं के साथ एक मजबूत 5,180mAh बैटरी होने की उम्मीद है। इसमें यूजर्स के लिए कर्व्ड डिस्प्ले समेत कई अन्य फीचर्स भी शामिल हैं।

कब हो सकता है डेब्यू
Xiaomi 14 Ultra के लॉन्च के बारे में Xiaomi की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, रिपोर्टों से पता चलता है कि पूरी Xiaomi 14 सीरीज़ मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC 2024) के दौरान वैश्विक मंच पर डेब्यू कर सकती है जो 26 फरवरी से 29 फरवरी तक होने वाली है। के बीच हो.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button