वायरल

Bride Canceled The Wedding: शादी की रस्म के बाद दुल्हन ने गुस्से में कैंसिल कर दी शादी, वजह जानकर आप कहेंगे- जमाना बदल गया है

Bride Canceled The Wedding: उत्तर प्रदेश में हाल ही में हुई एक घटना आपको हैरान कर देगी। इस मामले में दुल्हन ने अपनी शादी सिर्फ इसलिए रद्द कर दी क्योंकि दूल्हे के परिवार ने उसके लिए कम गहने खरीदे थे.

Bride Canceled The Wedding: शादियों में कई बार ऐसा माहौल बन जाता है कि दूल्हा-दुल्हन को अपनी शादियां तोड़नी पड़ती हैं। हालांकि, लोग अक्सर यह जानने की कोशिश करते हैं कि शादी क्यों टूटी।

कई बार तलाक की वजह जायज होती है तो कई बार अजीबोगरीब हालात में तलाक के लिए मजबूर किया जाता है। उत्तर प्रदेश में हाल ही में हुई एक घटना आपको जरूर हैरान कर देगी। इस मामले में दुल्हन ने अपनी शादी सिर्फ इसलिए रद्द कर दी क्योंकि दूल्हे के परिवार ने उसके लिए कम गहने खरीदे थे.

Bride Canceled The Wedding

Bride Canceled The Wedding

सात फेरे लेने पहले दूल्हा बारात लेकर लौटा

घटना कानपुर देहात के सिकंदरा थाना क्षेत्र के मानपुर गांव की है. मानपुर गांव निवासी दूल्हे की सगाई 30 अप्रैल (रविवार) को बनवारीपुर गांव की एक लड़की से हुई थी. रविवार को दूल्हा अपने रिश्तेदारों के साथ दुल्हन के घर पहुंचा, जिसके बाद दुल्हन के परिवार वालों ने उनका स्वागत किया और सबकुछ ठीक हो गया. शादी की शुरुआत ‘वरमाला’ रस्म के साथ हुई, जिसके बाद दूल्हे के परिवार ने दुल्हन को शादी के मंडप में उसके लिए खरीदे गए गहने, कपड़े और अन्य सामान दिए।

Bride Canceled The Wedding

वरमाला डालते वक्त दुल्हन ने लड़के में देखी ऐसी चीज कि हो गई गुस्से से लाल, फौरन तोड़ डाली शादी

जेवर कम मिलने से दुल्हन के परिजन नाराज थे

हालांकि, दूल्हे के परिवार द्वारा दिए गए गहनों से दुल्हन और उसका परिवार खुश नहीं था। दुल्हन के परिवार वाले इतने नाराज हुए कि उन्होंने शादी कैंसिल कर दी। शादी रद्द होने के बाद तनाव बढ़ गया और दूल्हा-दुल्हन दोनों के परिजन थाने पहुंच गए। दूल्हे के पिता का आरोप है कि दुल्हन के परिवार ने दहेज की मांग को लेकर पुलिस में झूठी शिकायत दर्ज करायी है.

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि दुल्हन का परिवार उनके द्वारा लिए गए गहने और उपहार वापस नहीं कर रहा था। थाने में घंटों चली बहस के बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया और घर चले गए।

वरमाला के बाद दुल्हन का शादी से इंकार दूसरा लड़का तलाश कर किया विवाह यह था कारण - bride refuse to marry search another youth and marriage this is reason

यह भी पढे: Rajasthan Weather Forcast: राजस्थान मे 8 मई तक बारिश-तूफान से राहत के संकेत नहीं, अलर्ट जारी, जानें- अपने इलाके का ताजा अपडेट

यह भी पढे: Haryana News: हरियाणा के बिजली मंत्री रणजीत सिंह ने सीएम मान पर कसा तंज, ‘मुफ्त बिजली से हो गई बिजली की किल्लत’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button