ऑटोमोबाइल

युवाओ के दिलों पर राज करने आ रही है Royal Enfield की ये 3 धांसू बाइक, जाने इनकी कीमत से लेकर सबकुछ 

Royal Enfield Upcoming Motorcycles: रॉयल एनफील्ड की क्लासिक 350 मोटरसाइकिल लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है। कंपनी अपने फैन्स के लिए कुछ और नई मोटरसाइकिलें लाने की तैयारी कर रही है। ये नई मोटरसाइकिलें 350cc, 350cc और 650cc दो पहिया सेगमेंट में आ सकती हैं।

Royal Enfield: भारत में रॉयल एनफील्ड हमेशा से लोगों की पहली पसंद रही है। रॉयल इनफील्ड मोटरसाइकिलें विशेष रूप से उन लोगों के लिए लोकप्रिय हैं जो पहाड़ों में सवारी करना पसंद करते हैं। कुछ लोग अपनी बाइक खरीदते हैं और कुछ उन्हें पहाड़ों में सवारी करने के लिए किराए पर लेते हैं।

रॉयल इनफील्ज़ की क्लासिक 350 मोटरसाइकिल लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है। ज्यादातर लोग इस बाइक को खरीदना पसंद करते हैं। इसे कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिलों में से एक माना जाता है।

अब कंपनी अपने फैन्स के लिए कुछ और नई मोटरसाइकिलें लाने की तैयारी मे है। ये नई मोटरसाइकिलें 350cc, 350cc और 650cc दो पहिया सेगमेंट में आ सकती हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नई मोटरसाइकिलें साल के अंत तक बाजार में आ सकती हैं आइए आपको रॉयल एनफील्ड की आने वाली मोटरसाइकिल के बारे में बताते हैं।

Guerrilla 450
रॉयल एनफील्ड बाजार में गुरिल्ला नाम से एक नई मोटरसाइकिल लाने पर विचार कर रही है इसके 2024 के अंत या 2025 की शुरुआत में लॉन्च होने की उम्मीद है।

इसे ट्रायम्फ स्पीड जैसी बाइक्स के प्रतिस्पर्धी के रूप में पेश किया जा सकता है रॉयल इनफील्ड की गुरिल्ला 450 में 17 इंच के अलॉय व्हील मिल सकते हैं।

Classic 650 Twin
रॉयल इनफील्ड की इस क्लासिक 650 ट्विन में 648cc का पैरेलल ट्विन इंजन मिल सकता है। इंजन 47bhp की अधिकतम पावर पर 52Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा। इस मोटरसाइकिल को इंटरसेप्टर 650 और सुपर मीटियर के बीच रखा जा सकता है

Bullet 650
इनके अलावा कंपनी रॉयल एनफील्ड बुलेट नाम से तीसरी मोटरसाइकिल लॉन्च करने की तैयारी कर रही है रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 को काफी पसंद किया गया और अच्छी बिक्री भी हुई।

इसी को ध्यान में रखते हुए कंपनी अब बुलेट लॉन्च करने की तैयारी कर रही है इस आने वाली मोटरसाइकिल में 648cc का पैरेलल ट्विन इंजन मिल सकता है। इंजन 47bhp पर 52Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button