ऑटोमोबाइल

Oneplus की लंका लगाने के लिए Samsung ला रहा है दमदार बैटरी वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन, जाने इसके फीचर्स और कीमत के बारे मे 

कंपनी Galaxy A15 स्मार्टफोन को 4G और 5G वेरिएंट में लॉन्च करेगी। बाजार में आने से पहले 4G मॉडल को FCC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है। यहां मैंने फोन के बारे में बहुत सी बातें सीखीं।

Samsung: सैमसंग अपने बजट स्मार्टफोन्स पर काम कर रहा है। पिछले साल की तरह कंपनी Galaxy A15 स्मार्टफोन को 4G और 5G वेरिएंट में लॉन्च करेगी। बाजार में आने से पहले 4G मॉडल को FCC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है। यहां मैंने फोन के बारे में बहुत सी बातें सीखीं। आइए जानते हैं Galaxy A15 4G के फीचर्स.

सैमसंग का आगामी बजट-अनुकूल स्मार्टफोन, गैलेक्सी A15 4G, FCC पर सूचीबद्ध किया गया है। लिस्टिंग से डिवाइस के बारे में कुछ अहम जानकारी सामने आई है। सबसे पहले, लिस्टिंग से पुष्टि होती है कि गैलेक्सी A15 4G में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा।

यह गैलेक्सी A14 4G की तुलना में एक बड़ी छलांग है, जिसमें केवल 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट था। दूसरे, लिस्टिंग से पुष्टि होती है कि गैलेक्सी ए15 4जी में डुअल सिम सपोर्ट, एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और एनएफसी होगा। ये सभी फीचर्स Galaxy A14 4G में भी थे.

पिछली रिपोर्टों से, हम जानते हैं कि गैलेक्सी ए15 4जी में मीडियाटेक हीलियो जी99 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम और एंड्रॉइड 14 होगा। इन स्पेक्स के आधार पर हम कुछ संभावित अनुमान लगा सकते हैं कि गैलेक्सी A15 4G में क्या होगा।

स्पेक्स
Samsung Galaxy A14 4G एक बजट-अनुकूल स्मार्टफोन है जो कुछ महत्वपूर्ण अपग्रेड प्रदान करता है। इसमें 6.6 इंच का बड़ा डिस्प्ले है जो फुल एचडी+ रिज़ॉल्यूशन प्रदान करता है।

यह एक शक्तिशाली हेलियो G85 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जो मल्टीटास्किंग और गेमिंग के लिए अच्छा है। इसमें ट्रिपल-कैमरा सिस्टम है जो अच्छी गुणवत्ता वाली तस्वीरें और वीडियो ले सकता है। और इसमें 5,000mAh की दमदार बैटरी है जो लंबे समय तक चलती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button