ऑटोमोबाइल

Samsung Galaxy Z Flip 3: सबसे सस्ते में मिल रहा है Samsung का फोल्डेबल स्मार्टफोन, बिना किसी ऑफर के पाएं 38 हजार मे 

Samsung Galaxy Z Flip 3 फोन पर भारी छूट मिल रही है। फिलहाल फोन की कीमत इतनी कम है जितनी पहले कभी नहीं थी। फोल्डेबल स्मार्टफोन की कीमत लगभग 1 लाख रुपये है, लेकिन यह फोन 50,000 रुपये से भी कम में उपलब्ध है

Samsung Galaxy Z Flip 3: फ्लिपकार्ट पर चल रही बिग सेविंग्स डे सेल फोल्डेबल स्मार्टफोन खरीदने का अच्छा मौका है। Samsung Galaxy Z Flip 3 फोन पर भारी छूट मिल रही है। फिलहाल फोन की कीमत इतनी कम है जितनी पहले कभी नहीं थी।

फोल्डेबल स्मार्टफोन की कीमत लगभग 1 लाख रुपये है, लेकिन यह फोन 50,000 रुपये से भी कम में उपलब्ध है आइए जानते हैं Samsung Galaxy Z Flip की नई कीमत

Samsung Galaxy Z Flip3 अब तक के सबसे निचले स्तर पर आ गया है
फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग्स डे सेल चल रही है और इस दौरान Samsung Galaxy Z Flip3 फोन काफी कम कीमत में मिल रहा है। फोन 95,999 रुपये में आता है, लेकिन फिलहाल इस पर 58,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

इसका मतलब है कि आप फोन को सिर्फ 37,999 रुपये में खरीद सकते हैं और अच्छी बात यह है कि इस डिस्काउंट के लिए आपको किसी एक्सचेंज ऑफर या बैंक डिस्काउंट की जरूरत नहीं है। आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का उपयोग करके इस फोन पर 5% अतिरिक्त कैशबैक भी प्राप्त कर सकते हैं।

Samsung Galaxy Z Flip3
फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग्स डे सेल में Samsung Galaxy Z Flip3 को काफी कम कीमत पर पेश किया जा रहा है, लेकिन फोन लगभग तीन साल पहले लॉन्च किया गया था।

हालांकि, उस समय यह फोन सबसे तेज प्रोसेसर के साथ आता था, लेकिन अब बाजार में और भी नए फोन आ गए हैं। लेकिन, 2024 में भी स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर वाला फोल्डेबल फोन खराब नहीं है।

यह प्रोसेसर अभी भी तेज़ है और बड़े गेम खेलने, वीडियो एडिटिंग आदि के लिए एकदम सही है। साथ ही इस फोन में लेटेस्ट एंड्रॉइड और वन यूआई मिलता है, जो इसे काफी मॉडर्न बनाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button