ऑटोमोबाइल

दो पहिया सेगमेंट मे तहलका मचाने आ रही है Royal Enfield Bobber 350, लॉन्च होने से पहले डिजाइन हुआ लीक, जानें लॉन्च और कीमत से जुड़ी डीटेल्स

गोवा क्लासिक भी जे-सीरीज़ प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी और इसमें 350cc इंजन मिलने की संभावना है जो 20.2bhp की पावर और 27Nm का टॉर्क जेनरेट कर सकता है।

Royal Enfield Bobber 350: रॉयल एनफील्ड भारतीय बाजार के लिए कई नई बाइक लाने की योजना बना रही है, जिसमें क्लासिक 350 का बॉबर-स्टाइल संस्करण भी शामिल है। सबसे पहले जावा ने बॉबर स्टाइल को आजमाया, लेकिन ज्यादा सफलता नहीं मिली।

रॉयल एनफील्ड भी यही कोशिश कर रही है और लॉन्च से पहले डिजाइन का पेटेंट कराया है। अब यह पेटेंट डिज़ाइन ऑनलाइन सामने आया है, जिससे हमें नई रॉयल एनफील्ड बॉबर 350 के लुक की झलक मिलती है।

धांसू डिज़ाइन
Royal Enfield Bobber 350 डिज़ाइन गोवा क्लासिक के नए वेरिएंट जैसा दिखता है। हेडलाइट एक्सटीरियर, फ्रंट फोर्क्स और अन्य बॉडी पैनल जैसी कई चीजें क्लासिक 350 से ली गई हैं।

जबकि जासूसी शॉट्स में हमने क्लासिक को सिंगल सीट के साथ भी देखा है, इसमें एक पिलियन सीट होगी जिसे आसानी से अलग किया जा सकता है।

पिछली सीट के बिना, गोवा को उसका वास्तविक बॉबर अनुभव नहीं मिलता है। एक बड़ा बदलाव यह है कि गोवा क्लासिक व्हाइटवॉल टायर के साथ आता है जो इसे रेट्रो लुक देता है।

स्पेसिफिकेशन
गोवा क्लासिक भी जे-सीरीज़ प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी और इसमें 350cc इंजन मिलने की संभावना है जो 20.2bhp की पावर और 27Nm का टॉर्क जेनरेट कर सकता है।

ट्रांसमिशन 5-स्पीड गियरबॉक्स होगा। रॉयल एनफील्ड, गोवा आरामदायक सवारी के लिए क्लासिक को अपना सकता है। इसके अलावा सस्पेंशन सेटअप में भी थोड़े बदलाव संभव हैं।

लॉन्च और कीमत
गोवा क्लासिक की लॉन्चिंग नजदीक है, इसे अगले कुछ महीनों में लॉन्च किया जा सकता है। जहां तक ​​कीमत की बात है तो गोवा क्लासिक की कीमत क्लासिक 350 से अधिक हो सकती है।

फिलहाल रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 की मुंबई में ऑन-रोड कीमत 2.35 लाख रुपये से शुरू होकर 2.70 लाख रुपये तक जाती है। गोवा क्लासिक की कीमत 2.50 लाख रुपये से शुरू होने और 3 लाख रुपये (ऑन-रोड, मुंबई) तक जाने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button