ऑटोमोबाइल

Realme GT 6T: 5G की दुनिया मे तहलका मचाने के लिए जल्द आ रहा है Realme का रोबोटिक फोन, पावरफुल प्रोसेसर के साथ मिलेंगे ये बेहतरीन फीचर्स

Realme GT 6T Smartphone Details: Realme ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल X पर नए स्मार्टफोन का खुलासा किया है, जिसे एक रोबोटिक फोन बताया जा रहा है. इस फोन में मिलने वाले हैं कई बेहतरीन फीचर्स।

Realme GT 6T: Realme ने हाल ही में Realme GT 6T फोन की लॉन्च डेट की घोषणा की है। कंपनी के मुताबिक, फोन 22 मई को लॉन्च किया जाएगा।

लॉन्च से पहले ही कंपनी ने फोन के फीचर्स के बारे में जानकारी देनी शुरू कर दी है. फोन के चिपसेट से लेकर बैटरी तक काफी जानकारियां सामने आई हैं।

यह फोन एक गेमिंग फोन होगा, जिसे 5500 एमएएच की बैटरी के साथ लाया जाएगा। इसमें 120w फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी होगा।

रियलमी ने सोशल मीडिया पर जानकारी साझा की है
रियलमी के फोन में स्नैपड्रैगन+जेन 3 प्रोसेसर मिलने वाला है, जिसका AnTuTu स्कोर 1.5 मिलियन है। Realme का मिड-बजट स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर उपलब्ध कराया जाएगा।

रियलमी के इस फोन में आपको कई बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले हैं। फोन नए डिजाइन में आने वाला है, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि यह रियलमी का रोबोटिक फोन होगा।

Realme GT 6T फोन में मिल सकते हैं ये फीचर्स
रियलमी के इस फोन के फीचर्स के बारे मे बात करें तो इसमें आपको 6.78 इंच का 1.5K LTPO AMOLED डिस्प्ले मिलता है, जो कि फोन का डिस्प्ले 6,000 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करेगा। फोन 16GB LPDDR5x रैम और 512GB तक इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट कर सकता है।

रियलमी के इस फोन के बैक पर आपको डुअल कैमरा सेटअप मिल सकता है। फोन एंड्रॉइड पर आधारित Realme UI 5.0 के साथ भी आएगा फोन में 50MP का मुख्य कैमरा और 50MP का सेकेंडरी कैमरा होगा। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको 32MP का कैमरा मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button