ऑटोमोबाइल

POCO M6 Pro 5G: POCO ने लॉन्च किया नया धमाकेदार स्मार्टफोन, 108MP के धांसू कैमरे ओर दमदार बैटरी के साथ बेहद कम है कीमत

POCO M6 Pro 5G: पोको के इस फोन को नए वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया है। फोन को ब्लैक, सिल्वर और पर्पल रंग में लॉन्च किया गया है। आइए जानते हैं इस फोन की कीमत और फीचर्स के बारे में।

POCO M6 Pro 5G: पोको लवर्स के लिए कंपनी ने नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिसमें कम कीमत में कई बेहतरीन फीचर्स हैं। यह फोन जून में लॉन्च हुआ POCO M6 Pro 5G है इस फोन को एक नए वेरिएंट में अब लॉन्च किया गया है जिसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। कंपनी ने फोन को 8 जीबी रैम और 256 स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया है।

कीमत की बात करें तो POCO फोन के 6 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 129 डॉलर (लगभग 10,700 रुपये) है जबकि 8 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 149 डॉलर (लगभग 12,400 रुपये) है।

फोन को ब्लैक, सिल्वर और पर्पल रंग में लॉन्च किया गया है। बजट सेगमेंट में आने वाले इस फोन में कई बेहतरीन फीचर्स हैं। आइए जानें स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में।

POCO M6 Pro 5G स्मार्टफोन के फीचर्स
डिस्प्ले: पोको के इस फोन में आपको 6.79 इंच का FHD+ IPS LCD पैनल डिस्प्ले मिलता है जो 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। अधिकतम चमक स्तर 550 निट्स है। फोन में DC डिमिंग फीचर मिलता है और साथ ही रियर पैनल ग्लास भी मिलता है।

प्रोसेसर और स्टोरेज: बेहतर परफॉर्मेंस के लिए यह फोन मीडियाटेक हीलियो जी91 अल्ट्रा चिपसेट से लैस है। फोन 6GB और 8GB LPDDR4X रैम और 128GB और 256GB स्टोरेज में आता है। फोन में हाइब्रिड स्लिम स्लॉट है, इसलिए यहां आपको माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट भी मिलता है।

कैमरा: इस स्मार्टफोन में 108MP प्राइमरी कैमरा + 2MP सेकेंडरी कैमरा मिलता है जबकि फ्रंट में 13MP सेल्फी कैमरा का इस्तेमाल किया गया है।

बैटरी: बैटरी की बात करें तो इसमें 5,030mAh की बैटरी है। फोन 33W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button