ऑटोमोबाइल

OPPO F27 Pro Plus 5G: ओप्पो ने भारत का पहला IP69-रेटेड स्मार्टफोन किया लॉन्च, बारिश मे भी कर सकते है उपयोग 

OPPO F27 Pro Plus 5G Smartphone: बारिश के मौसम में हमें यह डर रहता है कि अगर हम बाहर जाएंगे तो फोन भीग जाएगा, लेकिन ओप्पो एक ऐसा फोन लेकर आया है जो आपकी सारी चिंताएं दूर कर देगा।

OPPO F27 Pro Plus 5G: चिलचिलाती गर्मी के बीच अब लोगों के लिए बारिश ही एकमात्र उम्मीद है। मानसून के लिए आपकी क्या योजनाएं होंगी? कुछ लोग चाय और केक का आनंद लेने की योजना बनाते हैं जबकि अन्य लोग घर के बाहर मौसम का आनंद लेना चाहते हैं।

हम बारिश के पानी, झरनों के बीच खुद को कैद करना चाहते हैं, लेकिन एक डर सताता है कि अगर फोन में पानी आ गया तो क्या होगा? लेकिन अब आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि जिस फोन के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वह एक ऐसा फोन है जिसे आप पानी में जैसे चाहें वैसे इस्तेमाल कर सकते हैं।

ओप्पो के इस धांसू स्मार्टफोन का नाम OPPO F27 Pro Plus 5G है। OPPO F27 Pro Plus 5G भारत का पहला IP69-Rated स्मार्टफोन है। आइए जानते हैं इस फोन के फीचर्स के बारे में.

OPPO F27 Pro Plus 5G स्पेक्स
डिस्प्ले और कैमरा: ओप्पो के इस 5G फोन में 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले मिलता है। इसके अलावा, फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट, 240Hz टच सैंपलिंग रेट और 950 निट्स की पीक ब्राइटनेस भी मिलती है।

फोन को दो कॉन्फ़िगरेशन में पेश किया गया है- 8GB रैम + 128GB स्टोरेज और 8GB रैम + 256GB स्टोरेज। प्रोसेसर की बात करें तो फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 के प्रोसेसर द्वारा संचालित है।

फोन के कैमरे की बात करें तो F27 प्रो प्लस में पीछे की तरफ डुअल कैमरा सेटअप है, जिसमें 64MP प्राइमरी सेंसर और 2MP डेप्थ सेंसर है। वहीं फ्रंट में इसमें 8 मेगापिक्सल का सेंसर है। बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली 5,000mAh की बैटरी मिलती है।

OPPO F27 Pro Plus 5G की कीमत: OPPO ने फोन को दो कॉन्फिगरेशन 128GB और 256GB स्टोरेज में लॉन्च किया है। 128GB स्टोरेज की कीमत 27,999 रुपये है 256GB वैरिएंट की कीमत 29,999 रुपये है इसके अलावा अगर कलर ऑप्शन की बात करें तो F27 प्रो प्लस 5G यूजर्स के लिए डस्क पिंक और मिडनाइट नेवी में उपलब्ध होगा। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि OPPO F27 Pro Plus 5G भारत का पहला IP69-रेटेड स्मार्टफोन है।

फोन पर डिस्काउंट: अगर आप ओप्पो के इस फोन को बैंक ऑफर में खरीदते हैं तो आपको बड़ा डिस्काउंट मिलने वाला है। उपयोगकर्ता एसबीआई और आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 10 प्रतिशत तक तत्काल कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं।

कंपनी यूजर्स को 6 महीने तक नो-कॉस्ट ईएमआई का विकल्प भी दे रही है। उपयोगकर्ता F27 प्रो प्लस 5G को ओप्पो इंडिया की वेबसाइट या अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा ओप्पो अपने यूजर्स को 1000 रुपये का लॉयल्टी बोनस के साथ 1000 रुपये का एक्सचेंज बोनस का विकल्प भी दे रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button