ऑटोमोबाइल

OnePlus 13: युवाओ के दिलों की धड़कने बढ़ाने आ रहा है वनप्लस का धांसू स्मार्टफोन, डिजाइन समेत कुछ डीटेल्स हुईं लीक

कंपनी ने वनप्लस 12 सीरीज को भारत में इस साल की शुरुआत में जनवरी में लॉन्च किया था, जबकि अपने घरेलू बाजार में कंपनी ने फोन सीरीज को दिसंबर में लॉन्च किया था।

OnePlus 13: कंपनी ने वनप्लस 12 सीरीज को भारत में इस साल की शुरुआत में जनवरी में लॉन्च किया था, जबकि अपने घरेलू बाजार में कंपनी ने फोन सीरीज को दिसंबर में लॉन्च किया था।

अब कंपनी ने महज 3-4 महीने बाद ही इस लाइनअप के फोन यानी वनप्लस 13 की तैयारी भी शुरू कर दी है। वनप्लस के इस अगले स्मार्टफोन के रेंडर्स टीज होने शुरू हो गए हैं।

OnePlus 13 की जानकारी लीक
OnePlus 13 का बैक डिज़ाइन वनप्लस क्लब नामक एक खाते के माध्यम से साझा किया गया है, जो एक्स (पुराना नाम ट्विटर) पर सभी नवीनतम वनप्लस समाचारों के बारे में जानकारी प्रदान करता है। इस पोस्ट के मुताबिक, वनप्लस 13 अक्टूबर में लॉन्च किया जाएगा।

इसके अलावा, एक्स की पोस्ट से वनप्लस 13 के कुछ फीचर्स और डिज़ाइन का भी पता चलता है। पोस्ट के मुताबिक, वनप्लस के इस आगामी फोन में प्रोसेसर के लिए स्नैपड्रैगन 8Gen 4 चिपसेट का इस्तेमाल हो सकता है। साथ ही इस पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीरों को वनप्लस की तस्वीर बताया जा रहा है यदि हां, तो वनप्लस अपने फोन के पीछे कैमरा मॉड्यूल के डिजाइन को बदलने जा रहा है।

कैमरे के डिज़ाइन मे होगा बदलाव 
वनप्लस 12 में कंपनी ने बड़ा सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल ऑफर किया था, लेकिन वनप्लस 13 में कंपनी वर्टिकल कैमरा मॉड्यूल ऑफर करने वाली है।

वनप्लस क्लब द्वारा साझा की गई तस्वीर से पता चलता है कि पीछे की तरफ बाईं ओर एक लंबा कैमरा मॉड्यूल है, जिसके बीच में मुख्य कैमरा सेंसर है और उस जगह पर कैमरा मॉड्यूल से भी थोड़ा बाहर की ओर निकला हुआ है।

वहीं, मुख्य कैमरे के ऊपर और नीचे एक-एक कैमरा सेंसर हैं। मुख्य कैमरे के ठीक नीचे हैसलब्लैड ब्रांडिंग भी है। इसके अलावा, फोन के कैमरा सेटअप के बगल में वर्टिकल डिजाइन वाली एलईडी फ्लैश लाइट है।

तस्वीर में फोन के बायीं ओर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन भी नजर आएगा। साथ ही वनप्लस क्लब ने आज एक नया पोस्ट साझा किया है, जिसमें दावा किया गया है कि वनप्लस 13 पानी और धूल प्रतिरोध के लिए IP68 रेटिंग से लैस होगा। हालाँकि, हमें आने वाले हफ्तों और महीनों में वनप्लस के इस अगले फ्लैगशिप फोन के बारे में कई अन्य विवरण भी जानने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button