ऑटोमोबाइल

Maruti Discount Offers: Maruti की कार खरीदने का शानदार मौका, ऑल्टो, वैगन आर, सेलेरियो पर मिल रही है 67000 तक की भारी छूट

Maruti Cars: चालू मार्च महीने में मारुति सुजुकी अपने कई मॉडलों पर भारी छूट दे रही है। इनमें ऑल्टो, वैगनआर सेलेरियो और एस-प्रेसो शामिल हैं।

Maruti Discount Offers: मार्च का महीना चल रहा है। दूसरे शब्दों में, चल रहा वित्तीय वर्ष समाप्त होने वाला है। नया वित्तीय वर्ष अब अप्रैल में शुरू होगा।

नए वित्तीय वर्ष के साथ कई कार कंपनियां अपनी कारों की कीमतें बढ़ाने जा रही हैं। हालाँकि, इससे पहले चालू महीने मार्च में मारुति सुजुकी अपने कई मॉडलों पर भारी छूट दे रही है।

एरेना डीलरशिप के तहत बेची जाने वाली कुछ मारुति कारों पर 67,000 रुपये तक की छूट उपलब्ध है, जिसमें ऑल्टो, वैगनआर सेलेरियो और एस-प्रेसो शामिल हैं।

मारुति सुजुकी अपने ऑटो K10 पर 67,000 रुपये, S-Preso पर 66,000 रुपये, वैगन आर पर 66,000 रुपये और सेलेरियो पर 61,000 रुपये की बचत का ऑफर दे रही है। ये ऑफर मार्च महीने के लिए वैध हैं।

इन ऑफ़र में नकद छूट के साथ-साथ कई अन्य प्रकार के लाभ भी शामिल हो सकते हैं, जैसे कॉर्पोरेट छूट या एक्सचेंज बोनस। इसके अलावा डिस्काउंट ऑफर, डीलरशिप और आपके शहर के आधार पर बदल सकते हैं। इसलिए, हमारा सुझाव है कि कार खरीदने से पहले डीलरशिप के साथ डिस्काउंट ऑफर की पुष्टि कर लें।

मारुति सुजुकी वैगन आर देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है और कई अलग-अलग महीनों में सबसे ज्यादा बिक्री भी कर रही है। इस बीच, ऑल्टो अच्छी बिक्री करती है। हालांकि, एस-प्रेसो और सेलेरियो की बिक्री काफी कम है। बिक्री के मामले में यह आमतौर पर टॉप-20 कारों में भी नहीं टिक पाती।

वैगन आर की कीमत सीमा 5.54 लाख रुपये से 7.38 लाख रुपये, सेलेरियो की कीमत 5.37 लाख रुपये से 7.09 लाख रुपये, एस-प्रेसो की कीमत 4.26 लाख रुपये से 6.12 लाख रुपये और ऑल्टो K10 की कीमत 3.99 लाख रुपये से है। 5.96 लाख 1000 वर्ग किमी तक है. ये सभी कीमतें एक्स-शोरूम, दिल्ली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button