ऑटोमोबाइल

Mahindra XUV400 EV : Creta को छठी का दूध याद दिलाने के लिए Mahindra XUV400 का आ रहा है है इलेक्ट्रिक अवतार, बेहद कम कीमत में मिलेगे ये लाजवाब फीचर्स

अब यह कंपनी अपनी इस कार को आधुनिक तकनीक के साथ 15.99 लाख की रेंज के साथ हमारे बाजार में उतार रही है। अब यह महिंद्रा स्कॉर्पियो से भी कहीं अधिक किफायती विकल्प बन गया है।

Mahindra XUV400 EV : अब यह महिंद्रा कंपनी हमारे बाजार में पेट्रोल और डीजल गाड़ियां लॉन्च करने के लिए जानी जाती है। फिलाल में कंपनी ने इलेक्ट्रिक सेगमेंट में कदम रखते हुए अपनी सबसे शानदार इलेक्ट्रिक कार Mahindra XUV400 EV लॉन्च कर दी है। जो कि साल 2023 में निश्चित तौर पर ग्राहकों को आकर्षित कर रहा है।

अब ये कारें एक बार चार्ज करने पर 400 किलोमीटर की दूरी आसानी से तय कर सकती हैं। यही इसे सबसे खास बनाता है. साल 2023 में कंपनी ने इस कार को आधिकारिक तौर पर हमारे बाजार में लॉन्च कर दिया है।

Creta को छठी का दूध याद दिलाने के लिए Mahindra XUV400 का आ रहा है है इलेक्ट्रिक अवतार,बेहद कम कीमत में मिलेगे ये लाजवाब फीचर्स

जबरदस्त फीचर्स
महिंद्रा एक्सयूवी400 ईवी 60 से अधिक कनेक्टेड कार सुविधाओं के साथ आती है जिसमें सात इंच का टचस्क्रीन सिस्टम, विद्युत रूप से समायोज्य और फोल्डेबल ओआरवीएम, सिंगल-पेन सनरूफ और पुश-बटन स्टार्ट-स्टॉप शामिल है।Mahindra XUV400 EV

यह भी पढे :Royal Enfield Electric Bike: रॉयल एनफील्ड की नई इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च होंने की तारीख का हुआ खुलासा,कंपनी करने जा रही है बड़ा निवेश

अब उसकी सुरक्षा के लिए इसमें छह एयरबैग, कॉर्नरिंग ब्रेक कंट्रोल, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और एक रियर पार्किंग कैमरा जैसे फीचर्स हैं।

Mahindra XUV400 EV

बैटरी और रेंज
आकर्षक लुक और स्टैंडर्ड फीचर्स के साथ दमदार माइलेज के साथ बेहद कम कीमत वाली पिनोरी कार ग्राहकों की पहली पसंद XUV400 EV है। आपको बता दें कि अब इस आधुनिक तकनीक के साथ महिंद्रा ने अपनी कार में दो बैटरी पैक का इस्तेमाल किया है।

जिसमें 34.5kWh और 39.4kWh बैटरी पैक मिलता है। अब ये बैटरियां सिंगल इलेक्ट्रिक मोटर के साथ आती हैं जो 150PS और 310Nm का आउटपुट देती है।Mahindra XUV400 EV

Mahindra XUV400 EV

MIDC द्वारा दावा किया गया है कि छोटी बैटरी 375 किमी की रेंज देती है और बड़ी बैटरी 456 किमी की रेंज देती है। जिसका चार्जिंग समय इस प्रकार है। यह अपने फास्ट चार्जर 50kW DC फास्ट चार्जर से केवल 50 मिनट में 0-80 प्रतिशत तक चार्ज होती है।

कीमत
अब यह कंपनी अपनी इस कार को आधुनिक तकनीक के साथ 15.99 लाख की रेंज के साथ हमारे बाजार में उतार रही है। अब यह महिंद्रा स्कॉर्पियो से भी कहीं अधिक किफायती विकल्प बन गया है।

Mahindra XUV400 EV

आकर्षक लुक और स्टैंडर्ड फीचर्स के साथ दमदार माइलेज के साथ बेहद कम कीमत वाली पिनोरी कार ग्राहकों की पहली पसंद XUV400 EV है। जो साल 2023 में आपके लिए एक शानदार विकल्प हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button