ऑटोमोबाइल

Creta की बादशाहत को पटखनी देने जल्द रॉयल अंदाज मे एंट्री लेगी Mahindra Bolero,जानिए इसके दमदार इंजन और कीमत के बारे मे

महिंद्रा बोलेरो के इंजन की बात करें तो महिंद्रा बोलेरो 2023 मॉडल में हुए बदलावों की बात करें तो इसके इंजन स्पेसिफिकेशन को भी अपडेट किया गया है।वहीं नया मॉडल 1.5 लीटर महिंद्रा एमहॉक इंजन के साथ उपलब्ध है।

Mahindra Bolero:नई बोलेरो को कई अपडेट के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।बोलेरो लगभग दो दशकों से भारतीयो की पहली पसंद बनी हुई है।

2022 महिंद्रा बोलेरो के फ्रंट में नया ट्विन पीक्स बैज मिलने की संभावना है क्योंकि इसकी इलेक्ट्रिक ग्रिल को संशोधित किया गया है और साथ ही फॉग लाइट्स को भी थोड़ा बदला जाएगा।

इसमें नए चिह्नों के साथ एक अतिरिक्त पहिया है, यहां तक ​​कि हेडलाइट्स के प्रकाश पैटर्न को भी थोड़ा समायोजित किया जा सकता है।साइड इमेज मौजूदा मॉडल की तरह दिखती है और इसमें ज्यादा बदलाव नहीं किया जाएगा।

कंपनी ने जुलाई 2021 में बोलेरो का नियो संस्करण भी लॉन्च किया।यह बहुत कम समय में बहुत लोकप्रिय हो गया,इसे ग्रामीण और शहरी दोनों क्षेत्रों में काफी पसंद किया गया।कंपनी क्लासिक मॉडल की तरह केवल एक डीजल इंजन विकल्प प्रदान करती है।

Creta की बादशाहत को पटखनी देने जल्द रॉयल अंदाज मे एंट्री लेगी Mahindra Bolero,जानिए इसके दमदार इंजन और कीमत के बारे मे

फीचर्स
इसमें माइक्रो हाइब्रिड,टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम,एबीएस, ईबीडी,एयरबैग,क्रूज़ कंट्रोल,ब्लू सेंस एप्लीकेशन जैसे फीचर्स मिलेगे।

दमदार इंजन
महिंद्रा बोलेरो के इंजन की बात करें तो महिंद्रा बोलेरो 2023 मॉडल में हुए बदलावों की बात करें तो इसके इंजन स्पेसिफिकेशन को भी अपडेट किया गया है।वहीं नया मॉडल 1.5 लीटर महिंद्रा एमहॉक इंजन के साथ उपलब्ध है।जो 75 BHP की पावर और 210 NM का टॉर्क पैदा कर सकता है।और इस महिंद्रा बोलेरो के इंजन में 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन सपोर्ट देखने को मिल सकता है।नई महिंद्रा बोलेरो 2023 एसयूवी की रेंज को थोड़ा बढ़ा दिया है।वहीं बोलेरो तीन वेरिएंट B4, B6 और B6 ऑप्शन में आती है

कीमत
इसकी कीमत 9.62 लाख रुपये से शुरू होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button