ऑटोमोबाइल

Creta की लंका लगाने आ रही है Mahindra Bolero,जानिए इसके लाजवाब फीचर्स और दमदार इंजन के बारे मे

महिंद्रा की कार का इंटीरियर और डैशबोर्ड काफी अलग दिखेगा। यह कार एलईडी लाइट्स और स्टाइलिश हेडफोन के साथ दिखेगी। इसका एक्सटीरियर डिजाइन भी काफी बेहतर होने वाला है।

Mahindra Bolero : भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में गाड़ियों की बढ़ती मांग को देखते हुए भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर की दिग्गज कंपनी महिंद्रा ने साल 2024 के लिए महिंद्रा बोलेरो को नए अपडेटेड वर्जन और बेहतर फीचर्स के साथ लॉन्च करने का फैसला किया है।

कंपनी की ओर से जल्द ही इस गाड़ी को बाजार के अंदर लॉन्च किया जाएगा। क्षमता और शानदार माइलेज के साथ यह सबसे अच्छी विशेषताएं आपको देखने को मिलेंगी। इसका इंजन भी काफी बेहतर होने वाला है।

Creta की लंका लगाने आ रही है Mahindra Bolero,जानिए इसके लाजवाब फीचर्स और दमदार इंजन के बारे मे

लाजवाब फीचर्स
महिंद्रा बोलेरो के अपडेटेड वर्जन में कई बेहतरीन फीचर्स होंगे।कंपनी कई बदलाव करेगी। रिपोर्ट के मुताबिक,महिंद्रा की कार का इंटीरियर और डैशबोर्ड काफी अलग दिखेगा। यह कार एलईडी लाइट्स और स्टाइलिश हेडफोन के साथ दिखेगी।इसका एक्सटीरियर डिजाइन भी काफी बेहतर होने वाला है।

दमदार इंजन
महिंद्रा बोलेरो में इंजन की बात करें तो इंजन क्षमता के मामले में भी यह कार काफी बेहतर होने वाली है। कहा जा रहा है कि कंपनी अपनी इस कार को शानदार 1.99 सीसी डीजल इंजन के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है। वहीं, इसका पेट्रोल वेरिएंट भी देखने को मिलेगा।

कीमत
महिंद्रा की ओर से अभी कीमत का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन अगर हम संभावित रूप से इस कार की कीमत के बारे में बात करते हैं, तो यह बताया जा रहा है कि 2024 के अपडेटेड फीचर्स के साथ आने वाली महिंद्रा बोलेरो 2024 की कीमत 10 लाख रुपये तक होने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button