ऑटोमोबाइल

Creta को जोर का झटका धीरे से देने जल्द आ रही है Mahindra Bolero,जानिए इसके शानदार डिजाइन और फीचर्स के बारे मे

शानदार डिजाइन ग्राहकों को काफी आकर्षित करने वाला है क्योंकि कंपनी ने इसके फ्रंट में बेहद आधुनिक फीचर्स और नए डिजाइन का इस्तेमाल किया है।

Mahindra Bolero:भारतीय बाजारों में सात सीटर कार खरीदने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है,वहीं अगर आप भी अभी के समय में एक नई सात सीटर गाड़ी खरीदने की ताक मे है और आपके पास पेसे बहुत कम है,तो अब आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है।

हाल ही में मशहूर गाड़ी निर्माता कंपनी महिंद्रा ने अपने जबरदस्त फीचर्स और लाजवाब माइलेज के चलते भारतीय मार्केट में अपनी सबसे लोकप्रिय महिंद्रा बोलेरो को नए सेगमेंट और आधुनिक तकनीक के साथ अपडेट करते हुए अब नया अवतार महिंद्रा बोलेरो 2023 लॉन्च कर दिया है।

पिछले साल कंपनी ने TUV300 की जगह बोलेरो नियो भी लॉन्च किया था।आने वाली महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस TUV300 प्लस का नया वर्जन होगी।इसमें हेडलैंप और फ्रंट ग्रिल भी नए डिजाइन में देखने को मिल सकते हैं और कंपनी इसे क्लैमशेल बोनट के साथ भी ला सकती है।आने वाली नई बोलेरो के साइज की बात करें तो यह पुराने वेरिएंट से बड़ी होगी।साथ ही यह सात सीटर और 9 सीटर दोनों वेरिएंट के साथ आएगी। बोलेरो नियो प्लस का इंटीरियर लगभग बोलेरो नियो जैसा ही होगा।

Creta को जोर का झटका धीरे से देने जल्द आ रही है Mahindra Bolero,जानिए इसके शानदार डिजाइन और फीचर्स के बारे मे 

शानदार डिजाइन
शानदार डिजाइन ग्राहकों को काफी आकर्षित करने वाला है क्योंकि कंपनी ने इसके फ्रंट में बेहद आधुनिक फीचर्स और नए डिजाइन का इस्तेमाल किया है।कंपनी ने महिंद्रा बोलेरो 2023 में फ्रंट डैम्पर को अपडेट कर दिया है,अब इस गाड़ी को नए कलर विकल्प में काफी बेहतर बनाते हैं।

फीचर्स
इसमें डिजिटल फीचर्स के तौर पर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी,म्यूजिक सिस्टम,यूएसबी चार्जिंग पॉइंट,कॉल अलर्ट,पावर स्टीयरिंग,मैनुअल AC,सीट बेल्ट रिमाइंडर, कीलेस एंट्री जैसे आधुनिक फीचर्स मिलेगे,जिसमें आपको सभी बेहतरीन सुविधाओं और विशिष्टताओं जैसे सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर,ईबीडी के साथ एबीएस,रियर पार्किंग सेंसर 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम,कीलेस एंट्री,पावर एडजस्टेबल ओआरवीएम,क्रूज़ कंट्रोल,पावर विंडो,हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट,इको मोड के साथ एसी जेसे फीचर्स मिलेगे।

कीमत
भारतीय मार्केट में महिंद्रा बोलेरो नियो के नाम से भी जाना जाएगा,भारतीय मार्केट में इसकी कीमत 10.74 लाख रुपये से शुरू होगी,जो इसे कम बजट सेगमेंट की अन्य सात सीटर गाड़ी की तुलना में काफी बेहतर विकल्प है।

माइलेज
बोलेरो 26 kmpl की दमदार माइलेज देती है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button