ऑटोमोबाइल

Creta की वाट लगाने सस्ते बजट में आई Mahindra Bolero,26 kmpl माइलेज के साथ मिलेगे दमदार फिचर्स

महिंद्रा ने महिंद्रा बोलेरो नियो को ब्लूटूथ, यूएसबी और ऑक्स कनेक्टिविटी,स्टीयरिंग-माउंटेड ऑडियो कंट्रोल,ऊंचाई-समायोज्य ड्राइवर सीट,पावर विंडो और क्रूज़ कंट्रोल के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसी आधुनिक फिचर्स के साथ लॉन्च किया।

Mahindra Bolero :ताजा जानकारी के मुताबिक भारतीय बाजारों में महिंद्रा ने अब महिंद्रा बोलेरो नियो कार लॉन्च की है जो अपने आकर्षक डिजाइन और लग्जरी इंटीरियर के कारण सेगमेंट में सबसे बेहतरीन मानी जा रही है यह बाजार में उपलब्ध अन्य कारों के मुकाबले बेहतर विकल्प बनी हुई है।ताजा जानकारी की बात करें तो सेग्मेंट में बेस्ट मानी जाने वाली महिंद्रा बोलेरो नियो को कंपनी ने काफी पावरफुल इंजन और बेहतर माइलेज के साथ लॉन्च किया है।

Creta की वाट लगाने सस्ते बजट में आई Mahindra Bolero,26 kmpl माइलेज के साथ मिलेगे दमदार फिचर्स

फिचर्स
महिंद्रा ने महिंद्रा बोलेरो नियो को ब्लूटूथ, यूएसबी और ऑक्स कनेक्टिविटी,स्टीयरिंग-माउंटेड ऑडियो कंट्रोल,ऊंचाई-समायोज्य ड्राइवर सीट,पावर विंडो और क्रूज़ कंट्रोल के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसी आधुनिक फिचर्स के साथ लॉन्च किया।इन फीचर्स के चलते महिंद्रा बोलेरो नियो को काफी बेहतर और लोकप्रिय विकल्प बताया जा रहा है।

इंजन
महिंद्रा बोलेरो नियो 1.5-लीटर डीजल इंजन द्वारा संचालित हो जो 100PS और 260Nm का उत्पादन करता है।इसे 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ा गया है जो पिछले पहियों को चलाता है।

माइलेज
इस दमदार इंजन की मदद से गाडी अधिकतम 28 kmpl का माइलेज देगी।

कीमत
भारतीय बाजार में आधुनिक तकनीक और नए सेगमेंट के साथ महिंद्रा बोलेरो नियो कार 10 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button