ऑटोमोबाइल

Lava O2 Sale: गरीबों के बजट मे आ गया Lava का धांसू स्मार्टफोन, 5000Mah की बैटरी शक्तिशाली के साथ मिलेगी फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट

Lava O2 Sale Starts: लावा O2 को प्रीमियम ग्लास बैक डिज़ाइन के साथ बाजार में उतारा गया है और इसमें शक्तिशाली बैटरी के साथ एक शक्तिशाली डिस्प्ले मिलता है।

Lava O2 Sale: भारतीय स्मार्टफोन ब्रांड, लावा इंटरनेशनल लिमिटेड ने अमेज़न पर लावा O2 की बिक्री 7,999/- रुपये से शुरू करने की घोषणा की है।

लावा का यह स्मार्टफोन ग्राहकों को साइड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ प्रीमियम एजी ग्लास बैक डिज़ाइन, इमेज, वीडियो और बड़ी फ़ाइलों को स्टोर करने के लिए 8+8 (वर्चुअल) जीबी रैम + 128 जीबी यूएफएस 2.2 रॉम, 50 एमपी डुअल कनेक्टिविटी जैसे लाउड फीचर्स प्रदान करता है।

इस स्मार्टफोन को हाल ही में लॉन्च किया गया था. अगर आप भी इसे खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आज हम आपको इसके फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के संदर्भ में, स्मार्टफोन में साइड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ प्रीमियम एजी ग्लास बैक डिज़ाइन, छवियों, वीडियो और बड़ी फ़ाइलों को संग्रहीत करने के लिए 8+8 (वर्चुअल) जीबी रैम + 128 जीबी यूएफएस 2.2 रोम, 50 एमपी डुअल जैसे लाउड फीचर्स शामिल हैं।

बेहतर फोटोग्राफी अनुभव और सेल्फी के लिए इसमें AI रियर कैमरा के साथ 8MP का फ्रंट कैमरा, बॉटम फायरिंग स्पीकर, टाइप-सी USB केबल के साथ 18W फास्ट चार्जिंग, स्टॉक एंड्रॉइड 13 और बेहतर सुरक्षा के लिए फेस अनलॉक फीचर मिलता है। यह अपने उपयोगकर्ताओं के लिए 2 साल का सुरक्षा अद्यतन भी प्रदान करता है।

Lava O2 बेजोड़ प्रदर्शन के लिए UNISOC T616 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है, इसमें 18W टाइप-सी फास्ट चार्जर के साथ लंबे समय तक उपयोग के लिए शक्तिशाली 5000Mah की बैटरी है जो कुछ ही समय में फोन को पूरी तरह से चार्ज कर देती है। जोरदार दृश्य अनुभव के लिए इसमें 90Hz 16.55cm (6.5″) HD+ पंच होल डिस्प्ले है।

Lava O2 अमेज़न और लावा ई-स्टोर पर तीन कलर वेरिएंट- मैजेस्टिक पर्पल, इंपीरियल ग्रीन और रॉयल गोल्ड में उपलब्ध होगा। बिक्री के बाद बेहतर ग्राहक अनुभव के लिए, ग्राहकों को ग्राहक के दरवाजे पर सेवा के साथ ‘घर पर मुफ्त सेवा’ की पेशकश की जाएगी। यह स्मार्टफोन ग्राहकों की जेब को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है, जिन्हें इसे खरीदने में ज्यादा परेशानी नहीं होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button