ऑटोमोबाइल

Infinix GT 20 Pro: Infinix ने लॉन्च किया धांसू गेमिंग स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलती है DSLR से भी बेहतर कैमरा क्वालिटी 

Infinix Smartphone: Infinix भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, जिसकी कीमत भले ही मिडरेंज प्राइस सेगमेंट में होगी, लेकिन इसके फीचर्स कमाल के होंगे।

Infinix GT 20 Pro: Infinix एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है, जिसका नाम Infinix GT 20 Pro है। यह Infinix कंपनी का एक प्रीमियम स्मार्टफोन हो सकता है।

यह फोन यूजर्स को शानदार प्रोसेसर, रैम, स्टोरेज, कैमरा देगा। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर फोन के फीचर्स का खुलासा कर दिया है। आइए आपको इस फोन के सभी स्पेक्स और संभावित कीमत के बारे में बताते हैं।

नए फोन के स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले: फोन में 6.78 इंच की फुल एचडी प्लस AMOLED स्क्रीन है। इस स्क्रीन में 144Hz का रिफ्रेश रेट, Pixelworks X5 टर्बो गेमिंग डिस्प्ले चिप है।

प्रोसेसर: फोन 4nm मीडियाटेक डाइमेंशन 8200 चिप द्वारा संचालित है, जिसे कंपनी अल्टीमेट 5G प्रोसेसर कहती है। इस प्रोसेसर वाले फोन में ग्राफिक्स के लिए माली-जी610 एमसी6 जीपीयू दिया गया है।

यह भी पढे :Vivo Y18e: लड़कियों के दिलों पर राज करने के लिए Vivo लाया कम कीमत वाला धांसू स्मार्टफोन, 5000mAh दमदार बैटरी के साथ कैमरा भी मिलेगा शानदार

रैम और स्टोरेज: फोन में 256GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ 8GB/12GB LPDDR5X रैम होगी।

ऑपरेटिंग सिस्टम: यह फोन एंड्रॉइड पर आधारित HiOS 14 सॉफ्टवेयर का उपयोग करता है

बेहतरीन कैमरा सेटअप से लैस
बैक कैमरा: यह फोन 108MP Samsung HM6 कैमरा सेंसर से लैस है, जो OIS सपोर्ट के साथ आता है। इस फोन का दूसरा बैक कैमरा 50MP अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, तीसरा कैमरा 2MP डेप्थ सेंसर और चौथा कैमरा भी 2MP मैक्रो सेंसर के साथ आता है। इस फोन के रियर कैमरे में 4K वीडियो रिकॉर्डिंग, क्वाड एलईडी फ्लैश आदि मौजूद है।Infinix GT 20 Pro

फ्रंट कैमरा: फोन के फ्रंट में 32MP का फ्रंट कैमरा है, जो सेल्फी लेने और वीडियो कॉलिंग में मदद करेगा।

बैटरी: फोन में 5000mAh की बैटरी और 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है।

अन्य: इस फोन में जेबीएल साउंड, स्टीरियो डुअल स्पीकर, यूएसबी टाइप-सी ऑडियो, आईआर ब्लास्टर आदि सुविधाएं हैं।

कनेक्टिविटी: 5G SA/NSA, wifi 6 (2.4 + 5GHz), 2×2 MIMO, ब्लूटूथ 5.3, GNSS, NFC को सपोर्ट करता है।

फोन की कीमत का खुलासा लॉन्च के बाद ही होगा, लेकिन एक अटकल के मुताबिक इनफिनिक्स अपने फोन को 30,000 रुपये की रेंज में लॉन्च कर सकता है।Infinix GT 20 Pro

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button