ऑटोमोबाइल

New Mahindra Bolero:महिंद्रा बोलेरो का खतरनाक लुक आया सामने, जानिए महिंद्रा बोलेरो के फीचर्स

Mahindra अपनी दमदार SUV Mahindra Bolero को नए बदलावों के साथ लॉन्च करने की तैयारी में है

New Mahindra Bolero:अपने खतरनाक लुक्स, फ्लैगशिप फीचर्स और दमदार इंजन के साथ महिंद्रा बोलेरो टाटा के लिए एक खुली चुनौती होगी। Mahindra अपनी दमदार SUV Mahindra Bolero को नए बदलावों के साथ लॉन्च करने की तैयारी में है.

New Mahindra Bolero

New Mahindra Bolero

Mahindra Bolero के नए अवतार में पहले कभी नहीं देखी ऐसी स्टाइलिश कार, बेहतरीन फीचर्स और दमदार इंजन के साथ दी दस्तक Mahindra Bolero में आप बेहतरीन लुक देख सकते हैं।लुक्स की बात करें तो Mahindra Bolero के लिमिटेड एडिशन मॉडल के एक्सटीरियर को कंपनी द्वारा LED डे टाइम रनिंग लाइट्स, रूफ रेल, फॉग लैंस और डीप सिल्वर शेड में स्पेयर व्हील कैप के साथ शामिल किया जा सकता है.

New Mahindra Bolero

New Mahindra Bolero

Mahindra Bolero SUV का लुक और भी अच्छा है. Mahindra Bolero में आप स्टाइलिश और आकर्षक लुक देख सकते हैं।Mahindra Bolero ग्राहकों की सबसे पसंदीदा कार है. महिंद्रा बोलेरो लगातार अपने ग्राहकों का दिल जीत रही है इस बार महिंद्रा अपनी बोलेरो का नया मॉडल लॉन्च कर रही है। Mahindra Bolero का यह नया मॉडल ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है. इंजन की बात करें तो यह काफी पावरफुल है। महिंद्रा बोलेरो सबकी पहली पसंद बनी हुई है।

New Mahindra Bolero

New Mahindra Bolero

दमदार इंजन
इंजन की बात करें तो Mahindra Bolero में 1.5-लीटर, तीन-सिलेंडर MHawk75 डीजल इंजन शामिल हो सकता है। यह इंजन 75 hp की पावर और 210 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क देने में सक्षम है। Mahindra Bolero के इस इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स का सपोर्ट मिल सकता है

New Mahindra Bolero

New Mahindra Bolero

दमदार फीचर्स
फीचर्स की बात करें तो न्यू महिंद्रा बोलेरो में ब्लूटूथ म्यूजिक सिस्टम, यूएसबी कनेक्टिविटी, मैनुअल एयर कंडीशनर, कीलेस एंट्री, पावर स्टीयरिंग और सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एबीएस के साथ ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर और स्पीड अलर्ट जैसे शानदार फीचर शामिल हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button