ऑटोमोबाइल

OLA Electric Car: ओला इलेक्ट्रिक कार की पहली झलक आई सामने ,OLA इलेक्ट्रिक कार का लुक है शानदार, बेहतरीन डिजाइन ने जीता दिल!

OLA Electric Car: OLA की इलेक्ट्रिक कार (OLA Electric Car) ने अपने शानदार लुक्स से लोगों का दिल जीत लिया है। ओला इलेक्ट्रिक कार की पहली झलक काफी शानदार है। दिखने में यह काफी हद तक टेस्ला कार की तरह है।

OLA Electric Car: ओला जल्द ही बाजार में अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार लॉन्च करने की योजना बना रही है। इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने के बाद ओला भी जल्द ही अपनी कार लाने की तैयारी कर रही है।

ऐसा पहली बार हुआ है जब OLA इलेक्ट्रिक कार (OLA Electric Car) की तस्वीर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, OLA कार की पेटेंट इमेज इंटरनेट पर लीक हो गई है। यह कार के डिजाइन और लुक के बारे में अहम जानकारी भी देता है। आइये इसके बारे में जानें।

OLA Electric Car

OLA Electric Car

ओला इलेक्ट्रिक कार की पहली झलक!
ओला इलेक्ट्रिक कार की तस्वीरें कॉन्सेप्ट स्टेज में लगती हैं। तस्वीर में दिख रहा मॉडल प्रोडक्शन के लिए तैयार मॉडल नहीं है। हालाँकि, जब घोषणा की गई थी तब OLA ने कार का एक टीज़र लॉन्च किया था। इसमें लाल रंग की कार, कार की शार्प लाइन्स और OLA बैजिंग दिखाई गई थी। हालांकि, अब जो तस्वीरें सामने आई हैं, वे टीचर.ओला कार वाली कार से काफी अलग नजर आ रही हैं

OLA Electric Car

OLA Electric Car

ओला इलेक्ट्रिक कार की विशेषताएं
नई छवि के आधार की बात करें तो ओला की यह इलेक्ट्रिक कार टेस्ला मॉडल 3 और मॉडल एस जैसी दिखती है। जान लें कि यह एक पारंपरिक सेडान सिल्हूट है। हालांकि, इसके रियर में कूपे जैसा रफल है। इसने बॉडी पैनल के साथ-साथ वायुगतिकी में भी सुधार किया है।

OLA इलेक्ट्रिक कार में क्या है खास?
फोटो से पता चलता है कि कार का पिछला पहिया दूर रखा गया है, जो जाहिर तौर पर ओला कार के व्हीलबेस को बढ़ा देगा। संभावना है कि कंपनी भविष्य में बड़े बैटरी पैक के साथ प्रयोग करके इसका फायदा उठाएगी। लेकिन ट्रेडिशनल इलेक्ट्रिक कार की तरह इसमें फ्रंट ग्रिल नहीं दिया गया है.

OLA Electric Car

OLA Electric Car

गौर करने वाली बात है कि हेडलैंप असेंबली बंपर के ऊपर है। पतले और क्षैतिज लैंप भी शामिल हैं। इन्हें एलईडी लाइट के साथ लाया जा सकता है। जान लें कि दोनों हेडलाइट्स को छूने वाली एलईडी लाइट्स पूरे बोनट को कवर कर रही हैं। कार में डुअल-टॉर्क रूफ भी है। लोगों को उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button