ऑटोमोबाइल

Mahindra : बंगले से कम नहीं हैं ये 8 सीटर कार! 6 और 7 सीटर को भूल जाएंगे , जिसकी कीमत सिर्फ 13 लाख रुपये है

Mahindra : इसकी खासियत यह है कि यह 7 और 8 सीटर ऑप्शन में उपलब्ध है। इस कार में आपको लग्जरी कारों जैसा स्पेस और कंफर्ट मिलता है। कार की कीमत महज 13 लाख रुपये से शुरू होती है।

Mahindra Marazzo: भारत की दिग्गज कार निर्माता कंपनी Mahindra के पास सबसे ज्यादा एसयूवी कारें हैं। कंपनी Mahindra XUV 300, Thar और Scorpio जैसी कारें बेचती है। हालांकि कंपनी के पास एक ऐसी कार भी है जो देश की सबसे सुरक्षित एमपीवी है।

यह 7 और 8 सीटर विकल्पों में उपलब्ध है। इस कार में आपको लग्जरी कारों जैसा स्पेस और कंफर्ट मिलता है। कार की कीमत महज 13 लाख रुपये से शुरू होती है।

Mahindra Marazzo Price (May Offers), Images, Reviews & Specs

यह भी पढे: Tiger Park In Haryana:बायोडायवर्सिटी बोर्ड ने तैयार की रिपोर्ट, हरियाणा में 2030 तक बनाया जाएगा टाइगर पार्क

हम बात कर रहे हैं Mahindra Marazzo नाम की कार की. Marazo MPV की कीमत 13.70 लाख रुपये से शुरू होती है। टॉप मॉडल की कीमत 16.02 लाख रुपये है। यह कुल तीन वेरिएंट एम2, एम4 प्लस और एम6 प्लस में उपलब्ध है। सभी वैरिएंट 7 और 8 सीट लेआउट में उपलब्ध हैं। साथ ही यह 5 अलग-अलग कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

Mahindra

Mahindra Marazzo

कंपनी कार पर 3 साल/1 लाख किमी की स्टैंडर्ड वारंटी दे रही है और महिंद्रा का दावा है कि सर्विसिंग कॉस्ट 58 पैसे प्रति किमी से कम होगी। सुरक्षा के लिए इसमें डुअल फ्रंट एयरबैग, एबीएस के साथ ईबीडी, सभी पहियों पर डिस्क ब्रेक, आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट माउंट, पिछले दरवाजों पर चाइल्ड सेफ्टी लॉक, इम्पैक्ट सेंसिंग ऑटो डोर लॉक और इंजन इमोबिलाइजर जैसी सुरक्षा विशेषताएं हैं।

यह भी पढे:  Saving Scheme: मोदी सरकार की नई स्कीम! लाखों की योजना लाई है लोगो के लिये, बस दो साल में मिलेगा लाभ, जल्दी लें लाभ

Marazzo MPV भारत की सबसे सुरक्षित कारों में से एक है और कंपनी ने इसे 4 स्टार रेटिंग के साथ लॉन्च किया है। इसका डिजाइन शार्क मछली से प्रेरित है और इसमें शार्क-टेल जैसे टेल लैंप शामिल हैं। Mahindra Marazzo की लंबाई 4,585mm, चौड़ाई 1,866mm और ऊंचाई 1,774mm है। इसका व्हीलबेस 2,760mm है और यह 5.25-मीटर के टर्निंग रेडियस के साथ आता है।

Mahindra

Mahindra Marazzo cabin images released, MPV will come with all new features

इस कंपनी का दावा है कि Marazzo MPV भारत की सबसे सुरक्षित कार है जो 4 स्टार रेटिंग के साथ आती है। कार का डिजाइन शार्क मछली से प्रेरित है। इसमें टेल लैंप की तरह शार्क-टेल दिया गया है। इसकी लंबाई 4,585mm, चौड़ाई 1,866mm और ऊंचाई 1,774mm है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button