वायरल

Relationship Tips: लड़की को पहली ही डेट पर इम्प्रेस करने के आसान टिप्स,झट से बन जाएगी बात

पहली डेट पर लड़की को असहज महसूस न होने दें।उनके साथ गर्लफ्रेंड जैसा व्यवहार करने के बजाय दोस्तों जैसा व्यवहार करें।

Relationship Tips:रिलेशनशिप में होने पर या रिश्ता बनने से पहले कपल्स एक-दूसरे को समझने के लिए डेट पर जाते हैं। पहली डेट को हर लड़का अपने पार्टनर के लिए खास बनाना चाहता है। यूं तो कई बार पहली डेट पर जाने से पहले लड़कों के मन में कई तरह के सवाल होते हैं, साथ ही उत्साह, डर और घबराहट भी होती है।

आप पहली डेट पर प्रेमिका को प्रभावित करने की पूरी कोशिश करते हैं। हालाँकि, जोश में आकर लोग जाने-अनजाने कुछ ऐसी छोटी-छोटी गलतियाँ कर बैठते हैं, जिससे आपका रिश्ता आगे बढ़ने से पहले ही खत्म हो जाता है।अगर आप किसी लड़की को पहली डेट पर इम्प्रेस करना चाहते हैं तो लड़के को कुछ चीजों का खास ध्यान रखना चाहिए।

लड़की को पहली ही डेट पर इम्प्रेस करने के आसान टिप्स,झट से बन जाएगी बात

जल्दबाजी मत करें
अक्सर लड़के रिलेशनशिप में जल्दबाजी करते हैं। पहली ही डेट पर वे ऐसा व्यवहार करते हैं मानो उनका रिश्ता पूरी तरह से पक्का हो।ऐसा नहीं करना चाहिए।लड़की को भी इस रिश्ते के बारे में खुलकर बोलने का मौका दें। अपनी भावनाएँ उस पर न थोपें। जल्दबाजी करने से लड़की के सामने आपका इंप्रेशन खराब हो सकता है। लड़की सोच सकती है कि आप उस पर हावी हो रहे हैं।

दिखावा न करें
अपने पार्टनर को इम्प्रेस करने के लिए झूठ का सहारा न लें।दिखावा भी भी नहीं करना चाहिए ।जैसे कि अपनी सैलरीके बारे मे।आप कितने अच्छे और प्रभावशाली हैं जैसी बातों का जिकर न करें। दिखावा करने के चक्कर में आपकी छवि को नुकसान होता है।

मजबूर मत करें
लड़की को डेट पर ले जाएं और उससे पूछें कि क्या वह उस जगह पर सहज है। आपको उनकी राय और पसंद के बारे में जानना चाहिए।उन्हें खाने या किसी और चीज़ के लिए मजबूर न करें।डेट पर लड़की को वही करने दें जो वह चाहती है।

विचारशील प्रश्न पूछें
लड़की से ऐसे प्रश्न न पूछें जिससे उसे असहजता महसूस हो। जैसे कि उनके एक्स या क्रश के बारे में प्रश्न नही पूछना चाहिए।परिवार के बारे में ज़्यादा प्रश्न न करे।लड़की की सैलरी और खर्चों पर ज्यादा प्रश्न न पूछें।

मित्रता बढ़ाएँ
पहली डेट पर लड़की को असहज महसूस न होने दें।उनके साथ गर्लफ्रेंड जैसा व्यवहार करने के बजाय दोस्तों जैसा व्यवहार करें। लड़की से ऐसे बात करें जैसे वह आपकी दोस्त है और आपके सामने सहज रह सकती है। सीधे प्रपोज़ न करके दोस्ती का हाथ बढ़ाएँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button