मौसम का हाल

Barish Ka Mausam : हरियाणा, पंजाब में अगले तीन दिनों तक गरज के साथ बारिश होने का अनुमान, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

हरियाणा पंजाब में भी अगले तीन दिनों तक गरज के साथ बारिश होने का अनुमान है। मौसम विभाग ने येलो अलर्ट भी जारी किया है।

Barish Ka Mausam : आईएमडी के मुताबिक, कल हरियाणा पंजाब के कुछ हिस्सों में बारिश होने की संभावना है। इस दौरान तेज हवाएं भी चलने की संभावना है। मौसम विभाग ने कल बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी किया है।

हरियाणा पंजाब में भी अगले तीन दिनों तक गरज के साथ बारिश होने का अनुमान है। मौसम विभाग ने येलो अलर्ट भी जारी किया है। बारिश से कई इलाकों के तापमान में गिरावट आएगी।

अगले पांच दिनों के दौरान देश भर में अधिकतम तापमान सामान्य या सामान्य से नीचे रहने की उम्मीद है। इस दौरान भारत के किसी भी हिस्से में गर्म हवाएं चलने की संभावना नहीं है।

मौसम विभाग के मुताबिक कल देश भर के कई राज्यों में बारिश की गतिविधियां जारी रहेंगी।पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश समेत उत्तर भारत के ज्यादातर हिस्सों में बारिश का अलर्ट जारी है।

यह भी पढे :Weather Tomorrow: हरियाणा और पंजाब के कई जिलों में कल बादल छाए रहने की संभावना,हल्की बारिश होने की उम्मीद

देशभर में मौसम का मिजाज एक बार फिर करवट ले रहा है। पिछले दो दिनों में कई राज्यों में हल्की से मध्यम बारिश दर्ज की गई है। उत्तर भारत के राज्यों में बारिश से मौसम खुशनुमा बना हुआ है।

यह भी पढे :Punjab Ka Mausam : पंजाब के कुछ हिस्सों में बारिश होने की उम्मीद,मौसम विभाग ने बारिश का ऑरेंज और येलो अलर्ट किया जारी

आईएमडी के मुताबिक, शुक्रवार को एक और पश्चिमी विक्षोभ की सक्रिय होने की आशंका है। जिससे रविवार तक हल्की बारिश होने का अनुमान है।मौसम विभाग के मुताबिक, 6 मई को पश्चिमी विक्षोभ ने दस्तक दी थी, जिससे बारिश हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button