मौसम का हाल

Weather Update : अगले 36 घंटों के भीतर पूरे हरियाणा,राजस्थान में भारी बारिश और तेज तूफान आने की आशंका

अगले 36 घंटों के भीतर पूरे राजस्थान में भारी बारिश और तेज तूफान आने की आशंका है। राजस्थान में तेज हवाओं का पूर्वानुमान जारी किया गया।कल कुछ हिस्सों में बारिश होने की उम्मीद है।

Weather Update : अगले 36 घंटों के भीतर पूरे राजस्थान में भारी बारिश और तेज तूफान आने की आशंका है। राजस्थान में तेज हवाओं का पूर्वानुमान जारी किया गया।कल कुछ हिस्सों में बारिश होने की उम्मीद है।

हरियाणा में अब अगले पांच दिनों तक बारिश होगी।आज राजस्थान के आसपास के सात जिलों में आंधी के साथ हल्की बारिश शुरू होगी।

हरियाणा के अधिकांश जिलों में भारी बारिश होने की संभावना जताई गई है।मौसम वैज्ञानिकों का कहना है कि जल्द पूरे हरियाणा में बारिश आएगी। येलो अलर्ट जारी किया गया है।

पश्चिमी विक्षोभ का असर हरियाणा और राजस्थान के कई जिलों में महसूस किया गया। मौसम विभाग के अनुसार, हरियाणा के उत्तरी और दक्षिणी हिस्सों में बारिश के आसार हैं।

यह भी पढे :Haryana Weather: हरियाणा में फिर सक्रिय हुआ पश्चिमी विक्षोभ,सुबह-शाम हल्की बारिश से मौसम हुआ खुशनुमा

हरियाणा में मानसून का संयोग अब अच्छा दिख रहा है। मौसम विभाग के अनुसार, मानसून को आगे बढ़ाने वाले कारक सही दिशा में हैं। मानसून तय समय पर आने की संभावना है।

यह भी पढे :Western Disturbance : 17 से 19 मई के बीच फिर सक्रिय होगा एक ओर नया पश्चिमी विक्षोभ,हरियाणा मे होने वाली है रिमझिम बारिश

हरियाणा में जून में मानसून आने की उम्मीद है। फतेहाबाद, हिसार, भिवानी, चरखी, दादरी और रोहतक जिलों को छोड़कर बाकी जगहों पर मौसम शुष्क रहने की उम्मीद है। फिर आने वाले समय में तापमान धीरे-धीरे बढ़ने वाला है और भीषण गर्मी सताने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button