मौसम का हाल

Rajasthan Haryana Weather Alert : अगले 24 घंटों मे राजस्थान, हरियाणा में भारी बारिश और ओलावृष्टि होने का अलर्ट जारी,जानिए मौसम का हाल

राजस्थान, हरियाणा में अगले 24 घंटों मे भारी बारिश और ओलावृष्टि होने का अलर्ट जारी,

Rajasthan Haryana Weather Alert : मौसम विभाग ने हरियाणा समेत उत्तर भारत के कई राज्यों में आंधी और तेज हवाओं के साथ बारिश की आशंका जताई है। चंडीगढ़ मौसम विभाग के मुताबिक, आज हरियाणा के 10 जिलों में मूसलाधार बारिश होगी ।

बारिश के दौरान 50 से 60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलने की आशंका है। इसके अलावा कई जिलों में ओलावृष्टि होने की भी आशंका है।

सोनीपत, रोहतक, खरखौदा, भिवानी, चरखी दादरी, मातनहेल, झज्जर, पलवल, फरीदाबाद, गुरुग्राम, महेंद्रगढ़, चरखी दादरी, रेवाड़ी, झज्जर, फरुखनगर, कोसली, महेंद्रगढ़, रेवाड़ी, भिवानी में अगले 2 घंटों में हल्की बारिश और ओलावृष्टि होने की उम्मीद है।

अगले तीन घंटों मे,दक्षिणी हरियाणा, पश्चिमी दिल्ली में 40-50 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से आंधी के साथ हल्की से मध्यम बारिश और ओलावृष्टि होने की उम्मीद है।

मौसम विभाग के मुताबिक, पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से आज राजस्थान, हरियाणा, दिल्ली, यूपी और मध्य प्रदेश में आंधी और तेज हवाओं के साथ बारिश और ओलावृष्टि की आशंका है।

यह भी पढे :Haryana Weather Alert Today : अगले 3 से 4 घंटों मे हरियाणा मे होने वाली है हल्की बारिश, हरियाणा के 42 शहरों में बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी

अगले 24 घंटों मे पश्चिमी हिमालय पर हल्की से मध्यम बारिश और बर्फबारी के साथ कुछ भारी बारिश और बर्फबारी होने की उम्मीद है।

यह भी पढे :Haryana Punjab Rajasthan Rain Alert : हरियाणा, पंजाब और राजस्थान में अचानक बदला मौसम का मिजाज, धूल भरी आंधी के साथ बूंदाबांदी शुरू

हरियाणा,राजस्थान,दिल्ली, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में धूल भरी आंधी और हल्की ओलावृष्टि के साथ हल्की से मध्यम बारिश और गरज के साथ बौछारें पड़ेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button