मौसम का हाल

Rain Alert Today 23 August 2024 : हरियाणा, राजस्थान और पंजाब में तेजी से करवट बदल रहा मौसम, आज 15 से 20 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलने के साथ होगी बारिश

हरियाणा, राजस्थान और पंजाब में मौसम तेजी से करवट बदल रहा है। मौसम में यह अचानक बदलाव मॉनसून सक्रिय होने के कारण हुआ।

Rain Alert Today 23 August 2024 : हरियाणा, राजस्थान और पंजाब में मौसम तेजी से करवट बदल रहा है। मौसम में यह अचानक बदलाव मॉनसून सक्रिय होने के कारण हुआ। आज आसमान में आंशिक रूप से काले बादल छाए रहेंगे और हवाएं चलने की संभावना है।

मौसम विभाग ने बारिश का अलर्ट जारी किया है। हरियाणा, राजस्थान, पंजाब, दिल्ली और मध्य प्रदेश समेत उत्तर भारत में तेज बारिश होने की संभावना है। जिससे मौसम कूल कूल होने वाला है।

Rain Alert Today 23 August 2024

Rain Alert Today 23 August 2024

पिछले तीन-चार दिनों से हरियाणा, राजस्थान और पंजाब में मौसम तेजी से बदल रहा है। मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है कि आज हरियाणा, राजस्थान और पंजाब में मौसम अचानक बदल जाएगा।

यह भी पढे : Monsoon Update Rajasthan 22 August 2024 : राजस्थान में एक बार फिर से सुपर फास्ट रफ्तार पकड़ने वाला है मानसून, जानिए राजस्थान के मौसम का हाल

Rain Alert Today 23 August 2024

मौसम विभाग के अनुसार, आज हरियाणा, राजस्थान और पंजाब में 15 से 20 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलने के साथ बारिश होगी।

Rain Alert Today 23 August 2024

मौसम विभाग के अनुसार , मॉनसून सक्रिय होने के कारण आज हरियाणा, राजस्थान और पंजाब में बारिश होने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button