मौसम का हाल

Punjab Haryana Weather : अगले 24 घंटों में पंजाब और हरियाणा में कई जगहों पर गरज के साथ बारिश और बिजली गिरने की संभावना

मौसम विभाग ने पंजाब और हरियाणा में अगले 24 घंटे के लिए मौसम की चेतावनी जारी की है।मौसम विभाग ने कहा कि पंजाब और हरियाणा में कई जगहों पर गरज के साथ बारिश और बिजली गिरने की संभावना है ।

Punjab Haryana Weather : मौसम विभाग ने पंजाब और हरियाणा में अगले 24 घंटे के लिए मौसम की चेतावनी जारी की है।मौसम विभाग ने कहा कि पंजाब और हरियाणा में कई जगहों पर गरज के साथ बारिश और बिजली गिरने की संभावना है ।

Punjab Haryana Weather

30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चल सकती हैं। पंजाब के कई हिस्सों में तेज हवाओं के साथ भारी बारिश होगी।

Punjab Haryana Weather

पंजाब और हरियाणा मे बारिश का येलो अलर्ट जारी है। कई इलाकों में भारी बारिश के साथ 30 से 40 किलोमीटर प्रति किलोमीटर की रफ्तार से हवाएं चलने का अनुमान है।

Punjab Haryana Weather

अलग अलग स्थानों पर सक्रिय मौसम प्रणालियों के चलते पंजाब और हरियाणा का मौसम अचानक से बदल गया है। पिछले 24 घंटों में कई जिलों में तेज हवा, आंधी के साथ बारिश हुई।

यह भी पढे :Monsoon Update : किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी,इस साल मॉनसून से होगी अच्छी बारिश

मौसम विभाग के अनुसार, आज पंजाब और हरियाणा क्षेत्र में एक और पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने वाला है, जिससे बारिश की गतिविधियां तेज हो जाएंगी, लेकिन 25 अप्रैल से मौसम फिर बदलने वाला है।

यह भी पढे :Aaj Raat Ka Mausam : पंजाब और हरियाणा में आज रात को गरज के साथ बारिश होने की संभावना,जानिए मौसम विभाग का ताजा पूर्वानुमान

इस समय एक पश्चिमी विक्षोभ उत्तर भारत में बन रहा है, जबकि दूसरा पश्चिमी विक्षोभ ईरान के पास बन रहा है। दक्षिणी राजस्थान और इससे सटे उत्तरी गुजरात के ऊपर हवा के ऊपरी हिस्से में एक चक्रवात बना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button