मौसम का हाल

Mausam Ki Jankari : अगले 24 घंटों के दौरान हरियाणा और पंजाब में हल्की बारिश होने की संभावना,मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

मौसम विभाग के अनुसार अगले 24 घंटों के दौरान उत्तर भारत के कई राज्यों में बारिश होने की उम्मीद है। जिस कारण तापमान मे गिरावट आएगी ओर गर्मी से छुटकारा मिलेगा।

Mausam Ki Jankari :आईएमडी ने कहा कि कल से पूरे उत्तर भारत में बारिश का एक नया दौर शुरू होने वाला है जिससे तपती गर्मी से छुटकारा मिलेगा,जिसके बाद ठंड बढ़ जाएगी। देशभर में लोगों को तपती गर्मी महसूस होने लगी है।

पूरे उत्तर भारत में सुबह से पड़ रही गर्मी लोगों को परेशान कर रही है।मौसम विभाग के अनुसार,अगले 2से 3 दिनों में उत्तर पश्चिम भारत में सुबह के समय आसमान मे बादल छाने से गर्मी से निजात मिलेगी।

दिल्ली-एनसीआर के मौसम की बात करें तो पिछले दिनों के मुकाबले तापमान में काफी गिरावट आई है।मौसम विभाग ने राजधानी दिल्ली में हल्की बारिश का अलर्ट जारी कर दिया है।

यह भी पढे :Haryana Weather Tomorrow : कल हरियाणा में आसमान में काले बादल छाए रहने का अनुमान,हल्की रिमझिम बारिश की संभावना

आईएमडी का कहना है कि कल से पूरे उत्तर भारत में बारिश होगी,जिसके बाद ठंड बढ़ जाएगी।मौसम विभाग ने पंजाब में बारिश का अलर्ट जारी किया है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई जिलों में कल बादल छाए रहने की आशंका है।

यह भी पढे :Haryana Weather Alert : हवा के रुख बदलने से हरियाणा के मौसम में फिर आया बदलाव,कल कई जिलों में बादल छाने के साथ बारिश,आंधी का अलर्ट जारी

मौसम विभाग के अनुसार अगले 24 घंटों के दौरान उत्तर भारत के कई राज्यों में बारिश होने की उम्मीद है। जिस कारण तापमान मे गिरावट आएगी ओर गर्मी से छुटकारा मिलेगा।

मौसम विभाग के अनुसार,पिछले 24 घंटों के दौरान दक्षिणी राज्य तमिलनाडु में बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है।हरियाणा और पंजाब मे कल कुछ स्थानों पर भारी बारिश होने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button